DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरियाणाः चाकू की नोक पर महिला हेड कांस्टेबल के साथ गैंगरेप, दी जान से मारने की धमकी

हरियाणा के पलवल में महिला हेडकांस्टेबल के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

महिला थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत महिला पुलिसकर्मी के साथ चाकू के बल पर गैंगरेप करने, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी पीड़िता से पिछले चार वर्ष से दुष्कर्म करता आ रहा है।

फिजियोथ्रेपी के लाभ के विषय में दी जानकारी

आरोपी के सगे संबंधी मामले को दबाने को लेकर पीड़िता के साथ मारपीट तथा जान से मारने की धमकी देते रहे। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक महिला सहित पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत महिला पुलिसकर्मी ने शिकायत दर्ज कराई है कि वर्ष 2014 में उसकी ड्यूटी महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल में थी। बस में आते-जाते समय पीड़िता की जान-पहचान पलवल के गांव अलावलपुर निवासी जोगेंद्र उर्फ मिंटू से हो गई। पीड़िता का आरोप है कि गत 15 जून वर्ष 2014 को जोगेंद्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया था और किसी को बताने पर जान से मारने व समाज में बदनाम करने की धमकी दी। इसके कुछ वर्ष बाद पीड़िता का तबादला पलवल के महिला थाने में हो गया। आरोपी यहां पर भी पीड़िता से दुष्कर्म करता रहा। एक दिन आरोपी के भाई तोशराज ने भी चाकू के बल पर दुष्कर्म किया।

पुलिस पर मुकदमा कमजोर करने के लिए 307 धारा हटाने का आरोप

पीड़िता ने जब विरोध करना चाहा तो आरोपी व उनके सगे संबंधी बहन प्रीति, जीजा पप्पू व एक साथी नरेंद्र ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों के गुनाहों से तंग आकर पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर उसका मेडिकल परीक्षण कराया तथा दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gangrape with head constable in palwal for four years fir registered