ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशर्मनाक: आगरा की महिला को घुमाने के बहाने नोएडा लाकर किया गैंगरेप

शर्मनाक: आगरा की महिला को घुमाने के बहाने नोएडा लाकर किया गैंगरेप

नोएडा में थाना कासना क्षेत्र स्थित एक सोसाइटी में एक महिला को बंधक बना कर 2 लोगों ने उससे कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया...

शर्मनाक: आगरा की महिला को घुमाने के बहाने नोएडा लाकर किया गैंगरेप
नोएडा, एजेंसीMon, 25 Feb 2019 12:07 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा में थाना कासना क्षेत्र स्थित एक सोसाइटी में एक महिला को बंधक बना कर 2 लोगों ने उससे कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी (ग्रामीण) विनीत जायसवाल ने सोमवार को बताया कि जनपद आगरा की रहने वाली एक महिला को घुमाने का झांसा दे कर राकेश नामक व्यक्ति ग्रेटर नोएडा स्थित एक सोसाइटी ले कर आया। राकेश भी आगरा का रहने वाला है। 

राकेश और सोसायटी(जहां वारदात को अंजाम दिया गया) में रहने वाले आफताब चड्ढा ने महिला को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। एसपी ने बताया कि महिला ने बीती रात किसी तरह पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी आफताब चड्डा के पिता आर्मी में मेजर के पद पर तैनात थे। उन्होंने बताया कि महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। जायसवाल ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार करने की बात स्वीकार की है। दोनों को आज अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें