ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा में गैंगरेप पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म, तलाश रही इस सवाल का जवाब

ग्रेटर नोएडा में गैंगरेप पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म, तलाश रही इस सवाल का जवाब

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-2 में रहने वाली एक गैंगरेप पीड़िता ने एक बच्ची को जन्म दिया है। पीड़िता गैंगरेप के बाद गर्भवती हो गई थी। पीड़िता का कहना है कि उसके सामने यह बड़ा सवाल है कि वह इस...

ग्रेटर नोएडा में गैंगरेप पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म, तलाश रही इस सवाल का जवाब
ग्रेटर नोएडा | संवाददाता Tue, 13 Aug 2019 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-2 में रहने वाली एक गैंगरेप पीड़िता ने एक बच्ची को जन्म दिया है। पीड़िता गैंगरेप के बाद गर्भवती हो गई थी। पीड़िता का कहना है कि उसके सामने यह बड़ा सवाल है कि वह इस बच्ची को किसका नाम देगी। आरोप है कि घटना के 9 महीने बाद पुलिस सिर्फ एक आरोपी को ही गिरफ्तार कर सकी है, जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार चल रहा है। वह कोर्ट में गवाही देने पर जान से मारने की धमकी देता है।

दरअसल, पीड़िता ने डाढ़ा गांव के रहने वाले चाचा-भतीजे पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कोर्ट के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था, इसके बाद आरोपी मुकदमा वापस करने के लिए जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

आरोप है कि 23 मई को आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की थी, जिसमें उसे गंभीर चोट आई थी। जिसमें उसने बीटा दो थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। आरोप है कि उसने अब एक बच्ची को जन्म दिया है। लेकिन एक आरोपी अभी भी उसे धमकी दे रहा है। वह कोर्ट में गवाही देने और केस वापस लेने की धमकता है। एसपी देहात कुमार रणविजय सिंह का कहना है कि घटना के मुख्य आरोपी को पुलिस जेल भेज चुकी है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

पत्नी ने बदसूरत कहने पर प्रेमी को दी थी पति के कत्ल की सुपारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें