DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › दिल्ली में फिर गैंगवारः नजफगढ़ में मंजीत महल के साथी टिंकू को दिनदहाड़े गोली से उड़ाया, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
एनसीआर

दिल्ली में फिर गैंगवारः नजफगढ़ में मंजीत महल के साथी टिंकू को दिनदहाड़े गोली से उड़ाया, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

नई दिल्ली लाइव हिन्दुस्तानPublished By: Yogesh Yadav
Mon, 27 Sep 2021 11:23 PM
दिल्ली में फिर गैंगवारः नजफगढ़ में मंजीत महल के साथी टिंकू को दिनदहाड़े गोली से उड़ाया, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

रोहिणी कोर्ट में हुए गैंगवार के बाद 72 घंटे बाद सोमवार शाम को दिल्ली फिर गैंगवार की वारदात सामने आई है। नजफगढ़ में नंदू गैंग के शूटरों ने कार सवार युवक की गोली मार कर हत्या कर दी है। मारा गया 28 वर्षीय दिवांश उर्फ टिंकू खरब मंजीत महाल गैंग से जुड़ा हुआ था। मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची छावला थाना पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में समाने आया है कि मारे गए टिंकू पर दिल्ली के विभिन्न थानों में संगीन धाराओं में कई मामले दर्ज थे। घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है।

पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि मृतक टिंकू खरब अपने परिवार के साथ मुंढेला खुर्द गांव में रहता था। टिंकू ने कक्षा 12 तक पढ़ाई की थी और वर्तमान में कोई काम नहीं करता था। उन्होंने बताया कि पीसीआर को सूचना मिली थी कि खैरा मोड़ के पास गोलियां चली हैं। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो सफेद रंग की आई 20 कार में चालक सीट पर बैठे युवक को गोली मारी गई हुई थी, जिससे उसकी मौत हो चुकी थी। करीब आठ राउंड गोलियां यहां बदमाशों ने चलाई।

मौके से पुलिस को एक पिस्तौल भी मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। प्राथमिकत जांच में सामने आया कि हमलावर बदमाश भी सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार से टिंकू की कार का पीछा कर रहे थे। इन्होंने टिंकू की कार का पहले पीछा किया। फिर खैरा मोड़ से थोड़ी दूर पर ओवरटेक करते हुए इसकी कार का रास्ता रोका। इसके बाद कार से दो बदमाश निकले और दो तरफ से गोलियां चलानी शुरू कर दी। एक बदमाश ने कुछ गोलियां कार के सामने से चलाई गई, शीशे को बेधती हुई टिंकू को लगी।

वहीं कुछ गोलियां कार के दरवाजे के शीशे पर भी चलाई गई। गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच जब तक लोगों को कुछ समझ में आता तब तक दोनों बदमाश मौके से फरार हो चुके थे। इस बीच पुलिस को राहगीरों ने घटना की जानकारी दी। करीब छह गोलियां टिंकू को लगी हैं। टिंकू जाफरपुर के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज है। टिंकू हत्या के चंद घंटों बाद ही वारदात का सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस का कहना है कि इस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को पहचान का काम किया जा रहा है। आरोपियों ने तीन लोग शामिल थे। दो लोगों ने टिंकू पर हमला किया है। जबकि एक गाड़ी में ही बैठा हुआ था। 

संबंधित खबरें