ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली का 'गैंग 78', चाकू दिखा युवक को धमकाने का वीडियो वायरल; 5 गुर्गे गिरफ्तार

दिल्ली का 'गैंग 78', चाकू दिखा युवक को धमकाने का वीडियो वायरल; 5 गुर्गे गिरफ्तार

आरोपियों की पहचान गिरोह के सरगना रमन के अलावा प्रिंस, कश्विन चावला, अंकित मारवाह और जतिन के तौर पर हुई थी। सरगना रमन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वे आठ साल से गिरोह चला रहे हैं।

दिल्ली का 'गैंग 78', चाकू दिखा युवक को धमकाने का वीडियो वायरल; 5 गुर्गे गिरफ्तार
Nishant Nandanहिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Mar 2023 08:00 AM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर दिल्ली के बलजीत नगर इलाके का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। इसमें चाकू लेकर बदमाश एक शख्स को धमकाता नजर आ रहा है। पुलिस के अनुसार ये बदमाश 'गैंग 78' के सदस्य हैं। पुलिस के मुताबिक पांच बदमाशों को दबोच लिया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल यह फुटेज तीन मार्च की रात का बताया जा रहा है। इसमें एक शख्स बाहर निकलकर गुजर रहे युवकों को कुछ कहता है। इस पर दोनों युवक लौटकर आते हैं, जिसमें से एक युवक झगड़ा करते हुए दिखाई देता है। फिर युवक बड़ा चाकू निकालकर पहले डराता है फिर शख्स पर हमला कर देता है। दरवाजा सही समय पर बंद करने की वजह से उसकी जान बच जाती है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 'गैंग 78 गिरोह' के सदस्य पटेल नगर और इसके आसपास के इलाके में सक्रिय हैं। मंगलवार को पुलिस ने इसी गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया था। इन्होंने इंस्पेक्टर कुलदीप शर्मा पर फायरिंग करने की कोशिश की थी। आरोपियों की पहचान गिरोह के सरगना रमन के अलावा प्रिंस, कश्विन चावला, अंकित मारवाह और जतिन के तौर पर हुई थी। सरगना रमन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वे आठ साल से गिरोह चला रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें