DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  इंस्टाग्राम पर महिला से दोस्ती..होटल में हनीट्रैप....कारोबारी ने आग लगाकर जान दी
एनसीआर

इंस्टाग्राम पर महिला से दोस्ती..होटल में हनीट्रैप....कारोबारी ने आग लगाकर जान दी

फरीदाबाद वरिष्ठ संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Thu, 17 Jun 2021 12:07 AM
इंस्टाग्राम पर महिला से दोस्ती..होटल में हनीट्रैप....कारोबारी ने आग लगाकर जान दी

फरीदाबाद में सेक्टर-16 में रहने वाले 55 वर्षीय एक कारोबारी ने हनी ट्रैप व ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर बुधवार को सेक्टर-17 में निजी स्कूल के सामने ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर खुद को आग लगा ली। अत्यधिक झुलसने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पहचान होने पर पुलिस ने परिजनों को सूचित किया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भिजवाया है।

पुलिस के मुताबिक सेक्टर-16 निवासी व्यक्ति की कुछ समय पहले इंस्टाग्राम के जरिये एक महिला से पहचान हुई थी। दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए और फोन पर बातचीत करने लगे। महिला चिकनी चुपड़ी बातों में फंसाकर बुजुर्ग से ईवालेट में थोड़े-थोड़े रुपये मंगवाती रही। इसके बाद उसने मिलने के लिए होटल में बुलाया। एक व्यक्ति और अन्य महिला भी होटल में पहुंच गए। वहां उन्होंने कारोबारी की वीडियो बना ली।

इसके बाद वीडियो के आधार पर बुजुर्ग को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जानकारों की मानें तो कुछ रुपये ये लोग बुजुर्ग से ऐंठ चुके थे। इसके बावजूद वे इनका पीछा नहीं छोड़ रहे थे। अब उन्होंने कारोबारी से तीन लाख रुपये और मांगे थे। बुजुर्ग ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी थी। मंगलवार को ही मामले की जांच क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 को सौंपी गई थी। 

क्राइम ब्रांच के पास मोस्ट वांटेड बदमाशों को पकड़ने का जिम्मा है, इसलिए बुधवार को मामले की जांच जांच सेक्टर-17 थाना पुलिस को दी गई। इसी बीच धमकी भरी कॉल आने से घबराए कारोबारी ने आत्मदाह कर लिया। पुलिस की फारेंसिक टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए हैं। सेक्टर-17 थाना प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि बुजुर्ग की हनीट्रैप से संबंधित के आधार पर आरोपितों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। बुजुर्ग के परिजन की शिकायत देंगे तो उसके आधार पर भी कार्रवाई आगे बढ़ेगी।

मृतक के रिश्तेदार अनिल कालरा का कहना है कि इनका फ्लैक्सिबल हॉस का कारोबार था। उन्हें हनी ट्रैप में फंसाया गया था। उन्हें हनी ट्रैप में फंसाकर पैसा मांग रहे थे। शिकायतकर्ता लड़की दिल्ली की बताई गई है। परिजनों ने पुलिस से सख्त कार्यवाही की मांग की है। थाना प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि सेक्टर-16 में रहने वाले शंकर नरूला ने सुसाइड किया है। घरवाले जो शिकायत देंगे, उस पर कार्रवाई की जाएगा। अभी तक इनकी थाने में कोई शिकायत नहीं है। पुलिस व फॉरेंसिंक टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

संबंधित खबरें