ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसोशल मीडिया पर बनाया गर्लफ्रेंड, और फिर डेट पर बुलाकर लड़की के साथ की ऐसी करतूत कि...

सोशल मीडिया पर बनाया गर्लफ्रेंड, और फिर डेट पर बुलाकर लड़की के साथ की ऐसी करतूत कि...

शाहीन बाग इलाके में एक युवती के साथ सोशल मीडिया पर दोस्ती कर मिलने के बहाने बुलाकर एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ने युवती का वीडियो भी बना लिया और जिसे वायरल करने की धमकी देकर...

सोशल मीडिया पर  बनाया गर्लफ्रेंड, और फिर डेट पर बुलाकर लड़की के साथ की ऐसी करतूत कि...
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 07 Dec 2021 07:29 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शाहीन बाग इलाके में एक युवती के साथ सोशल मीडिया पर दोस्ती कर मिलने के बहाने बुलाकर एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ने युवती का वीडियो भी बना लिया और जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ न केवल दुष्कर्म किया। बल्कि पांच लाख रुपए भी ठग लिए। मामले की शिकायत के बाद शाहीन बाग थाना पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 23 वर्षीय पीड़िता अपने परिवार के साथ शाहीन बाग इलाके में रहती है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपी फैजान से उसकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी। दोनों की दोस्ती हो गई और दोनों फोन पर बाते करने लगे। इसी दौरान एक दिन फैजान ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो बना लिया। इस वीडियो को दिखाकर आरोपी ने कई बार पीड़िता का शोषण किया।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने जबरन पीड़िता का गर्भपात भी कराया। इतना ही नहीं आरोपी ने उससे पांच लाख रुपए भी ठग लिए। लगातार आरोपी की मांग से परेशान होकर पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। शाहीन बाग थाना पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तार नहीं की गई है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें