ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमहरौली में दोस्त ने डेढ़ साल तक किया रेप, मां से महीनों तक छुपाई प्रेग्नेंसी; तबीयत बिगड़ी तो खुला राज

महरौली में दोस्त ने डेढ़ साल तक किया रेप, मां से महीनों तक छुपाई प्रेग्नेंसी; तबीयत बिगड़ी तो खुला राज

दिल्ली के महरौली में एक नाबालिग का दोस्त ने डेढ़ साल तक रेप किया। प्रेग्नेंट होने पर आरोपी इलाका छोड़कर चला गया। वहीं लड़की ने महीनों तक अपनी प्रेग्नेंसी की बात कौ मां से छुपाए रखा।

महरौली में दोस्त ने डेढ़ साल तक किया रेप, मां से महीनों तक छुपाई प्रेग्नेंसी; तबीयत बिगड़ी तो खुला राज
Sneha Baluniहिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीTue, 25 Jun 2024 10:48 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एक नाबालिग की पड़ोस में रहने वाले लड़के से दोस्ती हो गई। दोस्त डेढ़ साल तक उसकी आबरू लूटता रहा लेकिन डर के मारे नाबालिग ने किसी से कुछ नहीं कहा। प्रेग्नेंट होने पर किशोरी जो अब 18 साल की हो गई है, ने मां से महीनों तक प्रेग्नेंसी को छुपाए रखा। इसी बीच वह बीमार पड़ गई और उसे सारी बात अपनी मां को बतानी पड़ी। मां उसे लेकर सफदरजंग अस्पताल पहुंची जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया। 

पुलिस ने बताया कि 18 साल की युवती के साथ पिछले साल और इस साल फरवरी तक कई बार रेप किया गया। घटना के वक्त वह 17 साल की थी। किशोरी के साथ दक्षिणी दिल्ली के महरौली स्थित एक बगीचे में रेप किया गया। इसके बाद शनिवार को पता चला कि वह चार महीने की गर्भवती है। टीनेजर और आरोपी डेढ़ साल से एक-दूसरे को जानते थे और उसने शहर में कई जगहों पर उसका यौन शोषण किया। उन्हें इस घटना के बारे में तब पता चला जब महिला की मां उसे गर्भपात कराने के लिए सफदरजंग अस्पताल ले गई।

डीसीपी (दक्षिण) अंकित चौहान ने कहा, 'शनिवार को हमें सफदरजंग अस्पताल से एक एमएलसी मिली, जिसमें बताया गया कि 18 साल की लड़की को उसकी मां ने गर्भपात कराने के लिए भर्ती कराया है। युवती ने बताया कि वह महरौली में एक लड़के से मिली। जिसने इस साल और पिछले साल जब वह नाबालिग थी, तब उसका रेप किया।' पुलिस ने बताया कि महिला के गर्भवती होने के बाद आरोपी ने इलाका छोड़ दिया और उसने कई महीनों तक अपनी प्रेग्नेंसी की बात छिपाए रखी, लेकिन जब वह बीमार हुई तो उसने अपनी मां को सारी बात बता दी।

पुलिस ने आगे बताया कि युवती बेरोजगार है और उसकी मां परिवार का भरण-पोषण करने के लिए छोटे-मोटे काम करती है। चौहान ने कहा, 'दिल्ली महिला आयोग और हमारे जांच अधिकारी ने उसकी काउंसलिंग की। रेप और पॉक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला ने केवल आरोपी का नाम बताया है। हमारे पास दूसरी जानकारी नहीं हैं। मामले की जांच की जा रही है।'