DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अकाउंट से पैसे निकालने वाले गैंग का बदमाश धरा, लोगों को ऐसे बनाता था शिकार

ओएलएक्स वेबसाइट पर सामान बेचने वालों से उनका अकाउंट नंबर लेकर उनके खाते से पैसा निकालने वाले गिरोह के एक बदमाश को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। 

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अजय अग्रवाल ने बताया कि आईडीबीआई बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात योगेश वर्मा ने 2 जून को शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया था कि उन्होंने अपना पुराना एसी बेचने के लिए ओएलएक्स पर डाला था। वर्मा को एक व्यक्ति ने फोन कर एसी का सौदा तय किया।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, फोन करने वाले व्यक्ति ने वर्मा के खाते में पैसे ट्रांसफर करने के लिए उनका अकाउंट नंबर मांगा। बैंक मैनेजर ने अकाउंट नंबर दे दिया, लेकिन उस ठग ने पैसे जमा कराने के बजाय उनके अकाउंट से ही 20 हजार रुपये निकाल लिए।

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने सोमवार को एक सूचना के आधार पर विक्रम उर्फ बनिया को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि उसके फरार साथियों की तलाश की जा रही है। अग्रवाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खाते में ही पैसे ट्रांसफर हुए थे। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन ठगों ने अब तक दर्जनों लोगों को अपना शिकार बनाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fraudster arrested for took money from account by taking account number