ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRआफत : चार दिन बाद खुले ऑफिस, एनसीआर पूरा जाम

आफत : चार दिन बाद खुले ऑफिस, एनसीआर पूरा जाम

सोमवार को दिवाली की चार दिनों की छुट्टी के बाद खुले ऑफिस और स्कूल के कारण सुबह पूरे एनसीआर को जाम का सामना करना पड़ा। मेट्रो और सड़क दोनों जगह पर लोगों की भारी भीड़ देखी गई। मेट्रो स्टेशन पर टोकन...

1/ 2
2/ 2
हिन्दुस्तान लाइव टीम,नई दिल्लीMon, 23 Oct 2017 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को दिवाली की चार दिनों की छुट्टी के बाद खुले ऑफिस और स्कूल के कारण सुबह पूरे एनसीआर को जाम का सामना करना पड़ा। मेट्रो और सड़क दोनों जगह पर लोगों की भारी भीड़ देखी गई। मेट्रो स्टेशन पर टोकन लेने के लिए मुसाफिरों को आधे-आधे घंटे तक लाइन में लगे रहना पड़ा। जाम से बचने के लिए वाहन चालकों ने छोटी गलियों का सहारा लिया लेकिन वहां भी वाहनों के आमने-सामने आ जाने से भारी जाम की स्थिति बन गई। लोगों को जाम से बचाने के लिए जगह-जगह ट्रैफिक पुलिस को मुस्तैद किया गया है लेकिन सड़कों पर गाड़ियों की ज्यादा तादाद से जाम की स्थिति पैदा हो गई है।
सड़कों पर रेंगते रहे वाहन
चार दिन बाद ऑफिस पहुंचने की जल्दी में सुबह से ही सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। शहर के मुख्य मार्ग हों या फिर बॉर्डर के इलाके हर जगह वाहन रेंगते दिखाई दिए। नोएडा-ग्रेटर नोएडा में मेट्रो के निर्माण के चलते वाहनों की रफ्तार धीमी रही तो वहीं गाजियाबाद के मुरादनगर में फ्लाईओवर पर बस खराब हो जाने से कई किलोमीटर का लंबा जाम लग गया। हापुड़ रोड पर भी लोग घंटो जाम में फंसे रहे।
ट्रैफिक पुलिस के बाद भी लोग परेशान
दिल्ली के स्पेशल सीपी ट्रैफिक ने बताया कि सड़कों पर ट्रैफिक पुलिस की मुस्तैदी के बाद भी लोग गाड़ियों में फंसे हुए हैं। इस दौरान हमने ये कोशिश की कि किसी भी जगह पर लोगों को गाड़ियों में ज्यादा देर तक फंसा न रहना पड़े।
मेट्रो में रही भारी भीड़
जाम से बचने के लिए जब लोगों ने मेट्रो का सहारा लिया तो भी उन्हें वहां आराम का सफर नहीं मिल सका। नोएडा के बॉटेनिकल गार्डन और सिटी सेंटर में टोकन लेने वाले यात्रियों की लाइन सड़क तक आ गई। आधे घंटे के बाद जब टोकन मिला भी तो मेट्रो की खचाखच भरी भीड़ ने लोगों को परेशानी में डाल दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें