अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजियाबाद : बिजली ठेकेदार फर्म के कर्मचारियों से दिनदहाड़े 19 लाख रुपये लूटे

वसुंधरा में हुई 19 लाख की लूट के मामले में घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे एसएसपी वैभव कृष्ण

गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-19 में मंगलवार शाम दो बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने एक बिजली ठेकेदार फर्म के कार सवार तीन कर्मचारियों से 19 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने एक कर्मचारी को ब्लेड मारकर घायल भी कर दिया। इसके बाद कर्मचारियों को तमंचा दिखाकर बदमाश लैपटॉप और नकदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। 

सरकारी विभागों को बिजली के सामान की आपूर्ति करने वाली ठेकेदार फर्म यूनिवर्सल इंटरप्राइजेज का इंदिरापुरम शक्ति खंड-3 में ऑफिस है। कंपनी के निदेशक हितेश कुमार के मुताबिक, मंगलवार शाम तीन बजे उनकी कंपनी के एरिया मैनेजर विशाल अग्निहोत्री, सेल्स मैनेजर अमित कटियार तथा कर्मचारी वसीम सिद्दीकी वसुंधरा सेक्टर-13 स्थित पीएनबी और एक्सिस बैंक की शाखा से 19 लाख रुपये निकालकर ऑफिस वापस आ रहे थे। तीनों एक ही कार में सवार थे। एलिवेटिड रोड के नीचे वसुंधरा सेक्टर-19 में विद्युत सब स्टेशन के ठीक पास एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनकी कार को ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने अपने सिर से हेलमेट उतारकर चालक की सीट पर बैठे अमित के दे मारा। इससे पहले कि कर्मचारी कुछ समझ पाते तभी दूसरी बाइक पर सवार दो और बदमाश वहां आ गए। चारों बदमाशों ने कर्मचारियों पर पिस्टल तानकर कार की पीछे की सीट पर रखा बैग लूट लिया। इस दौरान बदमाशों ने विशाल को ब्लेड मारकर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

बैंक के पास से बदमाश के पीछा करने का शक 

पीड़ितों के मुताबिक, बदमाश उनके पीछे बैंक के पास से ही लगे हो सकते हैं। लेकिन वह इसका ध्यान नहीं दे पाए। सब स्टेशन के पास जैसे ही ओवरटेक करते हुए बाइक सवार ने हेलमेट उतारकर मारना शुरू किया तब कंपनी कर्मचारियों की समझ नहीं आया कि क्या हुआ। बदमाशों के जाने के बाद एक कर्मचारी ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी।  

चारों बदमाशों ने हेलमेट पहना हुआ था

पीड़ितों के मुताबिक, बाइक सवार चारों बदमाशों ने हेलमेट पहने हुए थे। जिस बदमाश ने कर्मचारी के हेलमेट उतारकर मारा सिर्फ उसका चेहरा ही कर्मचारी देख पाए हैं। अन्य तीनों बदमाशों का चेहरा कर्मचारियों ने देखा नहीं है।

एसएसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

लूट की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी वैभव कृष्ण ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और फिर पीड़ित कंपनी कर्मचारियों से बातचीत की। इसके बाद एसएसपी ने इंदिरापुरम थाना पुलिस को घटना का शीघ्र खुलासा करने का निर्देश दिया। 

बैंक तथा घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है। घटना का शीघ्र खुलासा करने में पुलिस टीमें जुटी हुई हैं। -वैभव कृष्ण, एसएसपी
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four Criminals loot Rs 19 lakh from private Company staff in Ghaziabad