ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपूर्व IB अफसर को मरा समझ सड़क पर फेंक दोनों आरोपी हो गए थे फरार, पुलिस ने ऐसा किया गिरफ्तार

पूर्व IB अफसर को मरा समझ सड़क पर फेंक दोनों आरोपी हो गए थे फरार, पुलिस ने ऐसा किया गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने वैशाली में 4 नवंबर को एलिवेटिड रोड के नीचे मृत मिले खुफिया विभाग (आईबी) के पूर्व डिप्टी एसपी आर.एन. चक्रवर्ती की मौत के मामले का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।...

पूर्व IB अफसर को मरा समझ सड़क पर फेंक दोनों आरोपी हो गए थे फरार, पुलिस ने ऐसा किया गिरफ्तार
ट्रांस हिंडन। संवाददाताMon, 12 Nov 2018 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद पुलिस ने वैशाली में 4 नवंबर को एलिवेटिड रोड के नीचे मृत मिले खुफिया विभाग (आईबी) के पूर्व डिप्टी एसपी आर.एन. चक्रवर्ती की मौत के मामले का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में घायल हुए आईबी के पूर्व अफसर की मौत हार्ट अटैक से हुई थी। 

पुलिस ने बताया कि एक ऑटोरिक्शा की टक्कर लगने से चक्रवर्ती बुरी तरह घायल हो गए थे। हादसे के बाद ऑटो में सवार दो युवक उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में जब उन्हें लगा कि घायल चक्रवर्ती ने दम तोड़ दिया है तो वो चक्रवर्ती मरा समझकर एलिवेटेड रोड के नीचे फेंककर फरार हो गए थे। 

इंदिरापुरम के फ्लैट में दंपत्ति के शव मिले, रेप केस में आरोपी था युवक

अस्पताल ले जाते समय मृतक का मोबाइल फोन उनके ऑटोरिक्शा में ही गिर गया था, जिसे एक आरोपी ने अपने पास रख लिया था। उसी फोन की सर्विलांस लोकेशन के सहारे पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि घायल चक्रवर्ती का शव दो दिन तक सड़क किनारे ही पड़ा रहा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया था। पुलिस का कहना है कि टक्कर लगने के बाद बुजुर्ग को घबराहट में हार्ट अटैक आ गया होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें