ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहरियाणा : भरी पंचायत में पूर्व मंत्री को पिस्टल दिखाकर दी धमकी, मूक दर्शक बनी रही पुलिस; देखें VIDEO

हरियाणा : भरी पंचायत में पूर्व मंत्री को पिस्टल दिखाकर दी धमकी, मूक दर्शक बनी रही पुलिस; देखें VIDEO

गदपुरी टोल के विरोध में शुक्रवार को टोल पर ही इलाके के लोगों और नेताओं की पंचायत चल रही थी, तभी एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर वहां पहुंचा और पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल समेत अन्य सभी लोगों को धमकाने लगा।

हरियाणा : भरी पंचायत में पूर्व मंत्री को पिस्टल दिखाकर दी धमकी, मूक दर्शक बनी रही पुलिस; देखें VIDEO
फरीदाबाद। हिन्दुस्तानFri, 20 May 2022 06:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के पलवल जिले में गदपुरी टोल के विरोध में चल रही पंचायत में एक युवक द्वारा पंचायत में मौजूद पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल को पिस्टल दिखाने का मामला सामने आया है। इस दौरान पुलिस भी वहां मौजूद थी, लेकिन सभी मूक दर्शक बने देखते रहे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को गदपुरी टोल के विरोध में टोल पर ही इलाके के लोगों और नेताओं की पंचायत चल रही थी, तभी एक युवक हाथ में देशी पिस्टल लेकर वहां पहुंचा और मौके पर मौजूद पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल समेत अन्य सभी लोगों को भरी पंचायत में पिस्टल दिखाते हुए धमकी दी कि टोल ऐसे ही चलेगा पंचायत खत्म करो। 

युवक ने सभी को धमकी देते हुए कहा कि आगे से इस तरह की पंचायत ना करें। पंचायत के दौरान वहां भारी पुलिस बल भी मौजूद था, लेकिन उस युवक को ना पुलिस का खौफ लगा और ना ही इलाके के लोगों का। आरोपी युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। 

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस की निष्क्रियता के चलते इलाके के लोगों में रोष है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें