DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खुलासा : इन वजहों से सूरज ने ली थी मां-बाप और बहन की जान

मृतक मिथलेस, सिया, बेटी नेहा और आरोपी बेटा सूरज। यह परिवार की काफी पुरानी तस्वीर है।  (फाइल फोटो)

दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में अपने माता-पिता और बहन को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी बेटे ने पुलिस के सामने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। पूछताछ में उसने तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने के पांच अहम कारण बताए हैं। वरिष्ठ संवाददाता की रिपोर्ट....

गोवा नहीं जाने देने से खफा था

आरोपी के मोबाइल की जांच और उससे की गई पूछताछके आधार पर पुलिस ने खुलासा किया कि वह अपने दोस्तों के साथ गोवा जाना चाहता था, लेकिन परिजनों ने उसे मना कर दिया था। उसके बार-बार गुजारिश करने के बाद भी उसके परिजन गोवा जाने के खिलाफ थे। इस बात का खुलासा पूछताछ के आलवा उसके मोबाइल में बने व्हाट्सअप ग्रुप की जांच में हुआ है। आरोपी के गोवा जाने की जिद करने पर पिता ने उसकी पिटाई कर दी थी। इससे सूरज इस कदर आहत हुआ कि उसने परिवार को मौत के घाट उतार दिया। 

मां-बाप और बहन की हत्या के बाद इंटरनेट पर बचने के रास्ते खोजे

इंजीनियरिंग में दाखिला दिलाना 

आरोपी 12वीं कक्षा में फेल हो गया था, जिसके बाद वह आगे पढ़ाई नहीं करना चाहता था। मगर परिजनों ने जबरन 12वीं में उसका दाखिला करा दिया। इसके बाद पिता ने उसकी मर्जी के खिलाफ उसका दाखिला गुरुग्राम के निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में करा दिया।मगर कॉलेज जाने के बजाय उसने मौज-मस्ती के लिए महरौली में किराए पर कमरा ले लिया। 

नशे का खुलासा होने पर खर्च बंद

सूरज की नशे की लत का जब पिता को पता चला तो उन्होंने उसे पैसे देने बंद कर दिए। इसे लेकर वह बेहद परेशान था। बार-बार रुपयों की मांग करने पर पिता ने उसे घर से निकालने की धमकी दी थी। इसे लेकर वह काफी नाराज था। 

दोस्तों से पूछताछ करते थे पिता

आरोपी दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करता था तो उसे देर हो जाती थी। इस पर पिता उसकी पिटाई भी कर देते थे। पिता उसके दोस्तों को फोन कर उनसे भी पूछताछ करने के लगे थे। इस पर दोस्त उसका मजाक उड़ाते थे। इससे भी वह खफा था।

चाचा के सामने जुर्म कबूला

माता-पिता और बहन की हत्या करने वाले युवक सूरज ने गिरफ्तारी के बाद चाचा और ताऊ के सामने जुर्म कबूला तो एक बार उन्हें भी उसकी करतूत पर यकीन नहीं हुआ। चाचा- ताऊ ने पुलिस से सूरज से अलग से बात कराने की गुजारिश की, जिस पर पुलिस अधिकारियों ने कोर्ट में पेश करने से पहले सूरज को उसके परिजनों से थाने में मिलवाया। 

सबूत मिटाने के लिए कपड़े व फर्श धोए : पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी ने तिहरे हत्याकांडके बाद सबूत मिटाने के लिए खून से सने कपड़े धो दिए थे व फर्श से खून साफकर दिया था।पुलिस ने पूछताछ के बाद कपड़े बरामद कर लिए है। 

देर रात तक टीवी देखा : वारदात वाली रात परिवार ने 12.30 तक टीवी देखा। इसके बाद पिता सोने चले गए, लेकिन सूरज ने मां से खाना मांगा। मां उसे खाना देकर नेहा संग सोने चली गई। 

कोर्ट ने जेल भेजा : आरोपी सूरज को पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। 

खौफनाक: बेटे ने मां-बाप और बहन को मार डाला, पिता की डांट से था गुस्सा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:For these reasons Suraj killed his parents and sister