ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद : सीवर सफाई के दौरान 5 की मौत, बिहार के रहने वाले थे सभी मृतक

गाजियाबाद : सीवर सफाई के दौरान 5 की मौत, बिहार के रहने वाले थे सभी मृतक

गाजियाबाद के कृष्णा कुंज में सीवर के मेनहोल की सफाई के दौरान 5 सफाई कर्मियों की मौत हो गई। पांचों मृतक बिहार के समस्तीपुर जिले के रहने वाले थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर...

सीवर में मरे सफाई कर्मियों के शवों को निकालते लोग। हिन्दुस्तान
1/ 2सीवर में मरे सफाई कर्मियों के शवों को निकालते लोग। हिन्दुस्तान
गाजियाबाद में सीवर सफाई के दौरान मरे सफाई कर्मियों के शवों को निकालती पुलिस। हिन्दुस्तान
2/ 2गाजियाबाद में सीवर सफाई के दौरान मरे सफाई कर्मियों के शवों को निकालती पुलिस। हिन्दुस्तान
गाजियाबाद। हिन्दुस्तान टीम Thu, 22 Aug 2019 04:24 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के कृष्णा कुंज में सीवर के मेनहोल की सफाई के दौरान 5 सफाई कर्मियों की मौत हो गई। पांचों मृतक बिहार के समस्तीपुर जिले के रहने वाले थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद में नंद ग्राम के पास सिहानी से सटी प्राइवेट कॉलोनी कृष्णाकुंज में गुरुवार को सीवर सफाई के लिए 13 फुट गहरे मेनहोल में उतरे पांच सफाई कर्मियों की दम घुटने से मौत हो गई। घटना दोपहर 1:30 बजे की है। शवों को दोपहर 2:00 बजे के करीब बाहर निकाला गया।

बताया गया है कि जल निगम ने यहां सीवर लाइन बिछाई थी। अभी सीवर लाइन चालू नहीं हुई है। ठेकेदार के कर्मचारी इस सीवर लाइन को साफ करने के लिए इसमें उतरे थे। सीवर लाइन में बंद लगने के कारण गैस बनी हुई थी। इसका इन सफाई कर्मचारियों ने ध्यान नहीं रखा।

बताया जा रहा है कि पांचों मृतक आपस में रिश्तेदार थे और सभी बिहार के समस्तीपुर जिले के रहने वाले थे। हालांकि, इनके घर का एड्रेस फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें