ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRHaryana Crime: रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में फायरिंग, 4 लोगों को गोली लगी, गंभीर हालत में PGIMS में भर्ती

Haryana Crime: रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में फायरिंग, 4 लोगों को गोली लगी, गंभीर हालत में PGIMS में भर्ती

हरियाणा के रोहतक में स्थित एमडीयू में शनिवार रात फायरिंग की घटना सामने आई है। इस फायरिंग में 4 लोगों को गोली लगी है, जिन्हें गंभीर हालत में पीजीआईएमएस रोहतक में भर्ती कराया गया है।

Haryana Crime: रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में फायरिंग, 4 लोगों को गोली लगी, गंभीर हालत में PGIMS में भर्ती
Praveen Sharmaरोहतक | पीटीआईSat, 03 Sep 2022 09:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के रोहतक में स्थित महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) में शनिवार रात फायरिंग की घटना सामने आई है। इस फायरिंग में 4 लोगों को गोली लगी है, जिन्हें गंभीर हालत में पीजीआईएमएस रोहतक में भर्ती कराया गया है।

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में शनिवार को कथित तौर पर गोली लगने से दो छात्रों समेत चार लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यह घटना राज्यपाल और विश्वविद्यालय के कुलाधिपति बंडारू दत्तात्रेय द्वारा आज वहां एक समारोह में शिरकत करने के बाद विश्वविद्यालय से निकलने के कुछ समय बाद हुई।

फायरिंग की इस वारदात में तीन लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद हमलावर भागने में सफल रहे।

थाना पीजीआईएमएस के एसएचओ प्रमोद गौतम ने कहा कि फायरिंग की घटना में चार लोग घायल हो गए। हम जांच कर रहे हैं कि किसने गोली चलाई। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि अपराध के पीछे कुछ पैसों का विवाद था।

घायलों को पीजीआईएमएस रोहतक में भर्ती कराया गया है। एसएचओ ने कहा एक घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के सही कारणों का अभी पता नहीं चला है। पुलिस जांच कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें