ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRरोहिणी में ताबड़तोड़ गोलीबारी से दहले लोग, काला जठेड़ी के गुर्गे से मुठभेड़; वीडियो

रोहिणी में ताबड़तोड़ गोलीबारी से दहले लोग, काला जठेड़ी के गुर्गे से मुठभेड़; वीडियो

इसके बाद पुलिस ने भी वहां मोर्चा संभाला। अजय जून ने पुलिस टीम पर 9 गोलियां चलाईं। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए 4 गोलियां दागीं और फिर अजय जून को धर दबोचा। अजय गैंगस्टर काला जठेड़ी का गुर्गा है।

रोहिणी में ताबड़तोड़ गोलीबारी से दहले लोग, काला जठेड़ी के गुर्गे से मुठभेड़; वीडियो
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 12 Feb 2024 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के रोहिणी इलाके में ताबड़तोड़ गोलियां चलने के बाद लोग सकते में आ गए। रोहिणी के खेरा खुर्द गांव में दिल्ली पुलिस की मुठभेड़ कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी और प्रियवर्त गैंग के एक सदस्य से हुई है। एडिशनल कमिशनर ऑफ पुलिस (क्राइम), संजय भाटिया ने कहा, 'हमें जानकारी मिली थी कि 33 साल का अजय जून खेरा खुर्द गांव में आने वाला है। जानकारी मिलने के बाद उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया था। हमने अजय जून को एक मोटरसाइकिल पर देखा और उसे रूकने का इशारा किया। लेकिन भागने के दौरान उसने अचानक पुलिस पर गोली चला दी।'

इसके बाद पुलिस ने भी वहां मोर्चा संभाला। अजय जून ने पुलिस टीम पर 9 गोलियां चलाईं। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए 4 गोलियां दागीं और फिर अजय जून को धर दबोचा। अजय जून पर 15 से ज्यादा केस दर्ज हैं। इनमें हत्या, हत्या की कोशिश, अपहरण और रंगदारी मांगने के मामले शामिल हैं। अजय जून पर दिल्ली और हरियाणा में केस दर्ज हैं।

पुलिस ने एक बयान में बताया कि इंस्पेक्टर पंकज ठाकरन की टीम को 11 फरवरी को सूचना मिली थी कि अंजय जून शाहबाद डेयरी के नजदीक तुगलक रोड, सेक्टर, 34 में है। सुबह करीब साढ़े तीन बजे उसे उस वक्त रोकने की कोशिश की गई जब वो बाइक से जा रहा था। लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान बदमाश के बंदूक से निकली एक गोली इंस्पेक्टर पंकज के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी जबकि एक अन्य गोली हेड कॉन्स्टेबल अमित के जैकेट पर लगी। जवाब में पुलिस ने चार गोलियां चलाईं। इनमें से दो गोलियां बदमाश के पैर में लगी। इसके बाद अजय घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। एक बाइक भी जब्त की गई है। अजय जून के बारे में बताया जा रहा है कि वो हरियाणा का रहने वाला है। दिल्ली-हरियाणा के कुख्यात गैंग का वो सदस्य है। वो नीतू डाबोदा गैंग से जुड़ा है और साल 2001 में उसे नवीन बाली गैंग ने टारगेट भी बनाया था। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें