ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRदिल्ली के जामिया इलाके में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, CCTV में दिखे हत्यारे; स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले हुई थी वारदात

दिल्ली के जामिया इलाके में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, CCTV में दिखे हत्यारे; स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले हुई थी वारदात

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि एक ई-रिक्शा चालक भी खुद को गोली लगने से बचा रहा है। इस खौफनाक वारदात के दौरान जब वसीफ अपनी बाइक से गिर गया, तब भी हमलावर उसपर ताबड़तोड़ गोलियां चला रहे थे। 

दिल्ली के जामिया इलाके में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, CCTV में दिखे हत्यारे; स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले हुई थी वारदात
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 15 Aug 2022 07:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले यानी रविवार को दिल्ली में गोलीबारी की घटना ने सबको चौका दिया था। अब इस गोलीबारी का एक CCTV फुटेज सामने आया है। बता दें कि जामिया इलाके के नूर नगर एरिया में दिनदहाड़े वसीफ सत्तार नाम के एक युवक को कई गोलियां दागी गई थीं। 

गोली लगने के बाद वसीफ की मौके पर ही मौत हो गई थी। 40 साल के वसीफ सत्तार पर हुई गोलीबारी का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें हमलावर नजर आ रहे हैं।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि जब वसीफ अपनी बाइक से जा रहे थे तब ही रास्ते में स्कूटी पर सवार हमलावरों ने पीछे से उनपर गोलियां चलाई थीं। गोली लगने के बाद वसीफ बाइक से गिर गया था। 

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि एक ई-रिक्शा चालक भी खुद को गोली लगने से बचा रहा है। इस खौफनाक वारदात के दौरान जब वसीफ अपनी बाइक से गिर गया, तब भी हमलावर उसपर ताबड़तोड़ गोलियां चला रहे थे। बताया जा रहा है कि उन्हें 6 गोलियां मारी गई हैं।

बड़ी हैरानी की बात है कि स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले इस हत्याकांड को अंजाम देकर अपराधी आराम से फरार हो जाते हैं। वारदात भी भीड़भाड़ वाले में हुई थी। पुलिस ने बताया है कि वसीफ प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। 

बहरहाल अब पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या वसीफ का किसी से झगड़ा हुआ था? या यह हत्याकांड किसी पुरानी रंजिश का नतीजा है? पुलिस इस मामले में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

epaper