ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRबेबी केयर के बाद दिल्ली के एक और अस्पताल में लगी आग, आई मंत्रा में लपटों से अफरा-तफरी

बेबी केयर के बाद दिल्ली के एक और अस्पताल में लगी आग, आई मंत्रा में लपटों से अफरा-तफरी

बेबी केयर के बाद दिल्ली के एक और अस्पताल में आग लग गई। मंगलवार को  दिल्ली के पश्चिम विहार स्थित आई मंत्रा अस्पताल में आग लग गई। दमकल विभाग की पांच फायर गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

बेबी केयर के बाद दिल्ली के एक और अस्पताल में लगी आग, आई मंत्रा में लपटों से अफरा-तफरी
Sudhir Jhaहिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 May 2024 12:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बेबी केयर के बाद दिल्ली के एक और अस्पताल में आग लग गई। मंगलवार को  दिल्ली के पश्चिम विहार स्थित आई मंत्रा अस्पताल में आग लग गई। आग की सूचना के बाद दमकल विभाग की पांच फायर गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। गनीमत रही कि मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि दूसरी मंजिल पर सारा सामान जलकर राख हो गया।

आग अस्पताल के सेकेंड फ्लोर पर आग लगी थी। समय रहते सभी मरीजों को बाहर निकाल लिया गया।किसी के फंसे होने की संभावना नहीं है। अस्पताल में आग कैसे लगी यह अभी साफ नहीं है। शुरुआती तौर पर बताया जा रहा है कि एसी में आग लगी थी और इसके बाद यह पूरे फ्लोर पर फैल गई। फर्नीचर अन्य सामाना जल गया।

यह घटना ऐसे समय पर हुई है जब शनिवार रात दिल्ली के एक अस्पताल में आग लगने से 7 बच्चों की जान चली गई। विवेक विहार के बेबी केयर अस्पताल में आग के बाद दिल्ली सरकार अस्पतालों में फायर सेफ्टी की जांच में जुटी है। इस बीच एक और घटना ने चिंता बढ़ा दी है।