ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRNOIDA: छठ पर बिहार जा रहे लोगों से भरी बस में भीषण आग, मुश्किल से बची 60 की जान; डराने वाला वीडियो

NOIDA: छठ पर बिहार जा रहे लोगों से भरी बस में भीषण आग, मुश्किल से बची 60 की जान; डराने वाला वीडियो

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस में बुधवार को भीषण आग लग गई। बिहार जा रही बस में करीब 60 यात्री सवार थे जो छठ पूजा के लिए घर जा रहे। गनीमत रही कि सही वक्त पर लोग बस से निकल गए।

NOIDA: छठ पर बिहार जा रहे लोगों से भरी बस में भीषण आग, मुश्किल से बची 60 की जान; डराने वाला वीडियो
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,ग्रेटर नोएडाWed, 15 Nov 2023 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस में बुधवार को भीषण आग लग गई। बिहार जा रही बस में करीब 60 यात्री सवार थे जो छठ पूजा के लिए घर जा रहे। गनीमत रही कि सही वक्त पर लोग बस से निकलने में कामयाब रहे।

हादसा बुधवार को दोपहर करीब 3:15 पर हुआ। नोएडा-ग्रेटर नोएडा हाईवे पर सेक्टर 126 में यह हादसा हुआ। सेक्टर 96 अंडरपास के पास से जब बस गुजर रही थी तो उसमें अचानक आग लग गई। गोरखधाम नाम की यह बस (नंबर UP 53 GT 2907) नोएडा के सेक्टर 37 से चली थी और बिहार के सिवान जा रही थी। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट होने की वजह से बस आग लगी।

गनीमत रही कि आग अधिक फैलने से पहले पहले लोग तेजी से बाहर निकलने में कामयाब रहे। कई यात्रियों को इमर्जेंसी गेट से बाहर निकाला गया। सामान भी जल्दी से निकाला गया। मौके पर फायर सर्विस की गाड़ियों ने पहुंचकर आग बुझाई। बस में आग लगने की वजह से एक्सप्रेस वे पर काफी देर तक ट्रैफिक बाधित रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें