ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली के द्वारका इलाके में अपार्टमेंट में आग, चौथी मंजिल से कूदीं 2 महिलाएं; 1 की मौत

दिल्ली के द्वारका इलाके में अपार्टमेंट में आग, चौथी मंजिल से कूदीं 2 महिलाएं; 1 की मौत

इस दौरान दो महिलाएं चौथीं मंजिल से कूद पड़ीं। दोनों महिलाओं को पुलिस ने आयुष्मान अस्पताल पहुंचाया। इनमें से एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया। दोनों महिलाएं बालकनी में मौजूद थीं और फिर कूद पड़ीं।

दिल्ली के द्वारका इलाके में अपार्टमेंट में आग, चौथी मंजिल से कूदीं 2 महिलाएं; 1 की मौत
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के द्वारका इलाके में एक अपार्टमेंट में भीषण अग आग लग गई। यह आग रिहायशी अपार्टमेंट में लगी। बताया जा रहा है कि इस आग से बचने के लिए दो महिलाएं चौथी और पांचवीं मंजिल से कूद गई थीं। इनमें से एक महिला की मौत हो गई है। आग लगने की वजह वहां से अफरातफरी की स्थिति बन गई। बताया जा रहा है कि द्वारका के सेक्टर - 10 स्थित एक अपार्टमेंट में यह आग लगी है। अपार्टमेंट में लगी इस आग का वीडियो भी सामने आया है। अपार्टमेंट में यह आग कैसे लगी? अभी इसके बारे में कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई है।

पुलिस ने बताया कि यह जानकारी सामने आई थी कि यह आग दो 3BHK फ्लैटों में लगी थी। आग चौथी मंजिल पर स्थित फ्लैट संख्या-410 और पांचवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट संख्या - 510 में लगी थी। इस दौरान दो महिलाएं चौथीं मंजिल से कूद पड़ीं। दोनों महिलाओं को पुलिस ने आयुष्मान अस्पताल पहुंचाया। इनमें से एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया। मृतक महिला का नाम जसूली देवी बताया जा रहा है। उनकी उम्र 83 साल है। इसके अलावा 30 साल की पूजा पंत जख्मी हो गई हैं। इस अपार्टमेंट 6 मंजिला थी।

इस अगलगी का जो वीडियो सामने आय़ा है उसमें अपार्टमेंट में लगी आग और इस आग से निकल रहे काले धुएं को देखा जा सकता है। फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद थीं और काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया।  इस बात की भी जांच की जा रही है कि अपार्टमेंट में यह आग कैसे लगी?

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, द्वारका सेक्टर 10 में पैसिफिक अपार्टरमेंट में आग लगी थी। इसकी सूचना द्वारका पुलिस स्टेशन को दी गई थी। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी और दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का काम शुरू किया गया था। बताया जा रहा है कि चौथी मंजिल पर मौजूद दो महिलाएं बालकनी में मौजूद थीं और बचने के लिए दोनों महिलाएं ऊपर से नीचे कूद गईं। एक महिला को बचा लिया गया है। दूसरी महिला को अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें