ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली के मोदी मिल इलाके में लगी भीषण आग, मथुरा रोड पर भारी जाम, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायजरी

दिल्ली के मोदी मिल इलाके में लगी भीषण आग, मथुरा रोड पर भारी जाम, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायजरी

ये आग मथुरा रोड स्थित मोदी मिल के जंगल में लगी है। इस आग के चलते इलाके के आसपास भारी जाम लग गया है। आग लगने की वजह इलाके में भारी जाम लग गया है।

दिल्ली के मोदी मिल इलाके में लगी भीषण आग, मथुरा रोड पर भारी जाम, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायजरी
Aditi Sharmaहिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 06 Jan 2024 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मोदी मिल इलाके में शनिवार रात भयंकर आग लग गई। आग मथुरा रोड पर मोदी मिल फ्लाईओवर के पास एक डंपिंग यार्ड में लगी थी। सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल की 07 गाड़ियों के साथ पहुंचे दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया और हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन इसके चलते मथुरा रोड पर लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ा। खबर लिखे जाने तक डंपिंग यार्ड की ओर आग पूरी तरह से नहीं बुझाई जा सकी थी। दमकल कर्मचारियों का कहना है कि आग पर पूरी तरह से काबू पाये जाने के बाद ही आग लगने के कारण साफ हो सकेंगे।

दमकल विभाग के अनुसार, शनिवार शाम करीब 04.52 बजे उन्हें मोदी मिल इलाके में आग लगने की सूचना मिली थी। कॉलर ने बताया कि आग मोदी मिल इलाके में जंगल में लगी है और उसके बाद धीरे-धीरे आग मोदी मिल फ्लाईओवर के पास मथुरा रोड तक फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की सात गाड़ियां पहुंच गईं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। मथुरा रोड वाले हिस्से पर तो दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया गया लेकिन अंदर डंपिंग यार्ड की आग पर खबर लिखे जाने तक काबू नहीं पाया जा सका था। दमकल कर्मचारी आग को पूरी तरह से बुझाने का प्रयास कर रहे हैं।

मथुरा रोड पर यातायात रहा प्रभावित, ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी
आग डंपिंग यार्ड से रोड तक बढ़ने के चलते मथुरा रोड पर आश्रम चौक से बदरपुर व अपोलो अस्पताल तक जाने वाले रास्ते पर यातायात कई घंटों तक प्रभावित रहा। यहां से होकर आने जाने वाले लोगों को घंटों जाम से जूझना पड़ा और शाम का समय होने के चलते काफी लंबा जाम लगा गया। जाम बढ़ने के चलते दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर इस मार्ग का उपयोग करने से बचने और वैकल्पिक मार्गों के इस्तेमाल की सलाह दी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें