ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकीर्तिनगर फर्नीचर बाजार की दुकान में आग लगी, 100 झुग्गियां भी जलीं

कीर्तिनगर फर्नीचर बाजार की दुकान में आग लगी, 100 झुग्गियां भी जलीं

दिल्ली के कीर्तिनगर फर्नीचर बाजार की एक इमारत में स्थित दुकान में गुरुवार देर रात लगी आग की भयंकर लपटों ने पास की 100 झुग्गियों को भी अपनी चपेट में ले लिया। अग्निशमन विभाग के सूत्रों के मुताबिक,...

कीर्तिनगर फर्नीचर बाजार की दुकान में आग लगी, 100 झुग्गियां भी जलीं
नई दिल्ली | एजेंसीFri, 11 Jan 2019 04:26 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के कीर्तिनगर फर्नीचर बाजार की एक इमारत में स्थित दुकान में गुरुवार देर रात लगी आग की भयंकर लपटों ने पास की 100 झुग्गियों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

अग्निशमन विभाग के सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार रात लगभग 12:05 बजे एक कॉल आया कि लकड़ी का कच्चा माल रखने वाली तीन मंजिला इमारत में आग लग गई है। आग कच्चे माल तथा लकड़ियों को अपनी चपेट में लेने के साथ-साथ पास की झुग्गी बस्ती में भी फैल गई तथा करीब 100 झुग्गियों को भी खाक कर दिया।

न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार, आग पर काबू पाने के लिए 30 दमकलों की मदद ली गई लेकिन उस पर पूरा नियंत्रण करने में चार घंटे की मशक्कत करनी पड़ी। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना के सही कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दिल्ली में फर्नीचर के सामानों का गढ़ माने जाने वाले कीर्तिनगर में कई बड़ी-छोटी फर्नीचर की दुकानें हैं। इस बाजार में फर्नीचर तथा इनसे जुड़े लकड़ी के सामानों के कई गोदाम भी स्थित हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें