Fire breaks out in Noida Mayur school bus all children are safe - नोएडा : बच्चों से भरी स्कूल बस में लगी आग, सभी बच्चे सुरक्षित DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा : बच्चों से भरी स्कूल बस में लगी आग, सभी बच्चे सुरक्षित

fire in mobile shop

नोएडा में सेक्टर-71 के पास बुधवार को एक स्कूल बस में आग लग गई। बस को आग की चपेट में देख एक स्थानीय नागरिक ने मानवता का परिचय देते हुए अपने घर से आग बुझाने के उपकरण लाकर आग को बुझा दिया और फिर बस में फंसे करीब 35 बच्चों को सकुशल निकाल कर अपने घर में पनाह दी।

नोएडा थाना फेज-3 के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि नोएडा एक्सप्रेस-वे पर स्थित मयूर स्कूल की बस बुधवार दोपहर बच्चों को स्कूल से उनके घर छोड़ने जा रही थी। सेक्टर 71 के बी-ब्लॉक के पास बस में अचानक आग लग गई। यह देख वहां रहने वाले सुखमीत वालिया की नौकरानी ने अपने मालिक को इस बात की जानकारी दी।

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 30 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, वालिया ने मानवता का परिचय देते हुए तुरंत अपने घर में लगे आग बुझाने के उपकरणों से तुरंत आग बुझाई तथा बस में फंसे बच्चों को निकाल कर अपने घर में ठहराया। 

थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना में किसी छात्र-छात्रा को नुकसान नहीं पहुंचा है। उन्होंने बताया कि मयूर स्कूल से दूसरी बस मंगाकर बच्चों को उनके घर भेजा गया। इस घटना के चलते स्कूल बस में सवार बच्चे काफी सहमे में हुए थे।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fire breaks out in Noida Mayur school bus all children are safe