ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRफरीदाबाद में बैट्री बनाने की वर्कशॉप में लगी भीषण आग, जान बचाने को वॉशरूम में छुपे 3 कर्मचारियों की दम घुटने से मौत, दिल्ली के रहने वाले थे मृतक

फरीदाबाद में बैट्री बनाने की वर्कशॉप में लगी भीषण आग, जान बचाने को वॉशरूम में छुपे 3 कर्मचारियों की दम घुटने से मौत, दिल्ली के रहने वाले थे मृतक

फरीदाबाद के सेक्टर-37 स्थित एक बैट्री की दुकान में शनिवार को भीषण आग लगने से वहां काम करने वाले तीन लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। तीनों लोग तीन कर्मचारी आग से घबराकर वाशरूम में छुप गए थे।

फरीदाबाद :बैट्री वर्कशॉप में आग लगने से मरने वाले सतवीर, अंकित और सुनील (फाइल फोटो)
1/ 2फरीदाबाद :बैट्री वर्कशॉप में आग लगने से मरने वाले सतवीर, अंकित और सुनील (फाइल फोटो)
Fire breask out in battery shop in Faridabad
2/ 2Fire breask out in battery shop in Faridabad
Praveen Sharmaफरीदाबाद | हिन्दुस्तानSat, 21 May 2022 03:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

फरीदाबाद के सेक्टर-37 स्थित एक बैट्री बनाने की वर्कशॉप में शनिवार को भीषण आग लगने से वहां काम करने वाले तीन कर्मचारियों की मौत हो गई। आग के चलते दुकान के अंदर रखा लाखों का माल भी जलकर राख हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस हादसे की जांच में जुटी है। 

जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह अनंगपुर डेयरी इलाके में बैट्री बनाने की वर्कशॉप में आग लग गई। इस दौरान दुकान में काम कर रहे कुछ कर्मचारी भाग कर बाहर निकल गए, जबकि पहली मंजिल पर काम करने वाले तीन कर्मचारी आग से घबराकर जान बचाने के लिए वॉशरूम में छुप गए, जहां दम घुटने से उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान दिल्ली लाल कुआं निवासी अंकित, सुनील और सतवीर के रूप में हुई है।  

दिल्ली में डरा रहे अग्निकांड हादसे, 19 मई तक 2,000 से अधिक घटनाएं

आसपास के लोगों ने 11:15 बजे दमकल विभाग को आग की सूचना दी। दमकल की 6 गाड़़ियों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी।

दमकल विभाग के जिला अधिकारी सत्यवान ने तीन लोगों की मौत होने की पुष्टि की है। सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम कराने के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।  

epaper