DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  दिल्ली : सफदरजंग एयरपोर्ट पर आईटी बिल्डिंग में लगी आग, दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद
एनसीआर

दिल्ली : सफदरजंग एयरपोर्ट पर आईटी बिल्डिंग में लगी आग, दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद

नई दिल्ली। हिन्दुस्तान टीमPublished By: Praveen Sharma
Mon, 14 Jun 2021 05:44 PM
दिल्ली : सफदरजंग एयरपोर्ट पर आईटी बिल्डिंग में लगी आग, दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद

राजधानी दिल्ली में सफदरजंग एयरपोर्ट पर आईटी बिल्डिंग में सोमवार शाम को आग लगने से हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट पर आग की सूचना मिलते ही दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के काम में जुट गई हैं। 

आग इतनी जबर्दस्त है कि उसने देखते ही देखते बिल्डिंग के एक पूरे फ्लोर को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। माना जा रहा है कि आग की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकती है। आग लगने से एयरपोर्ट पर दहशत फैल गई थी। 

बता दें कि बीते तीन दिन में राजधानी में आग लगने की यह तीसरी बड़ी घटना है। दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर के सेंट्रल मार्केट इलाके में शनिवार को सुबह लगी भीषण आग में पांच शोरूम जलकर राख हो गए। दमकल की 30 गाड़ियों और 100 से ज्यादा दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था। इस दौरान दमकल कर्मियों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए आग को आवासीय इलाके में फैलने से रोक लिया।

वहीं, शनिवार देर रात को ही दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास एक रोहिंग्या शरणार्थी कैंप में भीषण आग लगने से 270 रोहिंग्या शरणार्थियों की 56 झुग्गियां जलकर खाक हो गईं थीं। गनीमत रही कि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया। 

संबंधित खबरें