ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRउपवास के पहले BJP नेताओं के खाना खाने का वीडियो बनाने वाले पत्रकार पर FIR दर्ज

उपवास के पहले BJP नेताओं के खाना खाने का वीडियो बनाने वाले पत्रकार पर FIR दर्ज

एसवाईएल नहर मुद्दे पर उपवास के पहले खाना खाते हुए भाजपा नेताओं का कथित तौर पर वीडियो बनाने वाले एक वेब चैनल के पत्रकार के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि करीब 10 महीने पहले...

उपवास के पहले BJP नेताओं के खाना खाने का वीडियो बनाने वाले पत्रकार पर FIR दर्ज
Praveen Sharmaकुरुक्षेत्र। भाषाWed, 23 Dec 2020 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

एसवाईएल नहर मुद्दे पर उपवास के पहले खाना खाते हुए भाजपा नेताओं का कथित तौर पर वीडियो बनाने वाले एक वेब चैनल के पत्रकार के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि करीब 10 महीने पहले थानेसर बाजार समिति के पूर्व अध्यक्ष सुरेश सैनी द्वारा दी गयी शिकायत के आधार पर पत्रकार राजिंदर स्नेही पर सूचना प्रौद्योगिकी कानून की धारा 67 के तहत सोमवार को मामला दर्ज किया गया।

कुरुक्षेत्र के थाना प्रभारी मंदीप सिंह के मुताबिक, सैनी ने आरोप लगाया था कि पत्रकार ने करीब 10 महीने पहले सोशल मीडिया पर उनके बारे में फर्जी और मनगढंत खबरों को प्रसारित किया था, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची।

वीडियो में उपवास के पहले खाना खाते हुए नजर आए कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी और थानेसर के विधायक सुभाष सुधा ने दावों से इनकार किया है। भाजपा नेताओं ने कहा कि उपवास के दिन उन्होंने भोजन नहीं किया था, केवल एक धार्मिक कार्यक्रम में प्रसाद ग्रहण किया था।

कुरुक्षेत्र के सांसद ने कहा कि वह सुभाष सुधा के साथ गीता ज्ञानम संस्थान गए थे वहां पर उन्हें प्रसाद दिया गया था। उन्होंने कहा कि उपवास के पहले खाने का सवाल ही नहीं उठता। बहरहाल, कुछ मीडिया कर्मियों ने कुरुक्षेत्र प्रेस क्लब के बैनर तले एसपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया और स्नेही के खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की।

कुरुक्षेत्र प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश शांडिल्य ने आरोप लगाया कि पुलिस ने भाजपा नेताओं के दबाव के बाद यह कदम उठाया।