DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंजान बच्चे को KISS कर फंसा 'चंद्रकांता' की डायरेक्टर का बेटा, FIR दर्ज

राजधानी दिल्ली के तुगलक रोड स्थित एक पार्क में बच्चे को जबर्दस्ती चूमने पर युवक के खिलाफ पॉक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया गया है। आरोपी युवक टीवी सीरियल चंद्रकांता की डायरेक्टर नीरजा गुलेरी का बेटा है।

फरीदाबाद निवासी नौ साल का बच्चा रविवार सुबह अपने पिता के साथ पार्क में टहलने के लिए आया था। बच्चे के पिता कार से पानी की बोतल लेने के लिए गए। लौटे तो बेटे ने बताया कि एक युवक ने उसे जबर्दस्ती चूमा है। बच्चे के पिता ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। जांच में आरोपी साहिल गुलेरी के बारे में पता चला जो मां नीरजा गुलेरी के साथ सफदरजंग में रहता है। आरोपी के परिजनों ने बताया कि साहिल का मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं है।

छेड़खानी में ‘आप' सांसद का पीए बरी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद के निजी सचिव अजीत त्यागी को एक महिला से छेड़खानी के आरोप से अदालत ने साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया है।

इस मामले में पिछले साल दो अप्रैल को एक महिला ने आप के नेता संजय सिंह के निजी सचिव पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। लेकिन अदालत में यह मामला साबित नहीं हो पाया। जिसके बाद अदालत ने आरोपी को बरी करने का निर्णय सुनाया। इस मामले में महिला का आरोप था कि टिकट बंटवारे में भ्रष्टाचार हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:FIR registered against Chandrakanta serial director son for forcibly kissing a child