ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRथाली से सिर पर मारा, कपड़े फाड़े; मुरथल में पराठे के लिए जंग का वीडियो

थाली से सिर पर मारा, कपड़े फाड़े; मुरथल में पराठे के लिए जंग का वीडियो

इधर मारपीट का वीडियो देख कर हर कोई हैरान है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि ढाबे में काम करने वाले स्टाफ, ग्राहकों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं स्टाफ इन ग्राहकों को थाली से पीट रहे हैं।

थाली से सिर पर मारा, कपड़े फाड़े; मुरथल में पराठे के लिए जंग का वीडियो
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,सोनीपतTue, 18 Jun 2024 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे हरियाणा का मुरथल अपने पराठों के लिए काफी मशहूर है। यहां दूर-दूर से लोग पराठों का स्वाद चखने के लिए यहां आते हैं। मुरथल के फेमस अमरीक सुखदेव ढाबे का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस ढाबे में जबरदस्त मारपीट हुई है। इस मारपीट का वीडियो देख कर हर कोई हैरान है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि ढाबे में काम करने वाले स्टाफ, ग्राहकों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं स्टाफ इन ग्राहकों को थाली से पीट रहे हैं। 

वीडियो में नजर आ रहा है कि ढाबे के अंदर कई लोग मौजूद हैं और वहां जमकर मारपीट हो रही है तथा लात-घूंसे चलाए जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि यह वीडियो कब का है। हालांकि, यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।   

कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि मुरथल के मशहूर ढाबे में यह मारपीट पराठे को लेकर हुई है। इस मारपीट में कई लोगों के कपड़े तक फट गए हैं। बताया जा रहा है कि जब झगड़ा शुरू हुआ तब वहां मौजूद किसी ने यह वीडियो बना लिया। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि ढाबे पर कुछ ग्राहकों के खाने के ऑर्डर आपस में मिल गए थे जिसके बाद यह झगड़ा शुरू हुआ। इसके बाद यह झगड़ा जबरदस्त मारपीट में तब्दील हो गया।

Advertisement