DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  शर्मनाक : फरीदाबाद में महिला आईएएस ऑफिसर से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबादशर्मनाक : फरीदाबाद में महिला आईएएस ऑफिसर से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

वरिष्ठ संवाददाता, फरीदाबादPublished By: Shivendra Singh
Tue, 23 Mar 2021 06:35 AM
शर्मनाक : फरीदाबाद में महिला आईएएस ऑफिसर से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के फरीदाबाद आगमन पर रविवार को शहर के सेक्टर-15 ए में आयोजित चाय-पानी कार्यक्रम के दौरान एक मनचले ने महिला आईएएस ऑफिसर से छेड़छाड़ की। उपमुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने आरोपी को मौके पर ही धर दबोचा। सेंट्रल थाना पुलिस ने महिला अधिकारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्त को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला रविवार को नरियाला गांव में आयोजित होली मिलन समारोह में भाग लेने आए हुए थे। इसका आयोजन जजपा की फरीदाबाद जिला इकाई के प्रधान अरविंद भारद्वाज ने किया था। इससे पहले दिन में करीब साढ़े 12 बजे जजपा पार्टी के एक युवा कार्यकर्ता ने सेक्टर-15 ए स्थित निवास पर स्वागत कार्यक्रम के दौरान चाय-पानी की व्यवस्था की गई। उपमुख्यमंत्री चौटाला नरियाला जाने से पूर्व वहां करीब 30 मिनट तक रुके। इस दौरान वहां जिले की एक महिला आईएएस अधिकारी बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट तैनात थी।

आरोप है कि एक मनचले युवक ने महिला आईएएस ऑफिसर को गलत नीयत से छू लिया। इस दौरान सतर्क महिला प्रशासनिक अधिकारी ने युवक की बदतमीजी को भांप लिया और उसी क्षण स्थानीय पुलिस को सूचित कर आरोपी को हिरासत में लेने के लिए कहा। इससे पुलिस और वहां पर मौजूद खुफिया तंत्र में खलबली मच गई। तुरंत आरोपी को पकड़कर सेंट्रल थाने ले जाया गया। बाद में महिला अधिकारी ने तिगांव निवासी आरोपी साहिल अधाना के खिलाफ शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस उपआयुक्त डाक्टर अपर्ति जैन ने बताया कि महिला अधिकारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेज दिया है। दरअसल, इस आयोजन को लेकर फरीदाबाद जिले में पुलिस व खुफिया विभाग पहले से ही अलर्ट था। कार्यक्रम के विरोध में किसान नेताओं ने पिछले दिनों गांव मोहना में एक पंचायत भी की थी। इसमें पंचायत ने निर्णय लिया था कि दुष्यंत को पृथला हल्के में आने से रोका जाएगा। इसके चलते प्रशासनिक और खुफिया तंत्र से जुड़े आला अधिकारियों के हाथ-पांव फूले हुए थे। इससे पहले घटी इस घटना से अधिकारी और भी अलर्ट हो गए।

उधर, जेजेपी के शहरी जिलाध्यक्ष अरविंद भारद्वाज का कहना है कि आईएएस अधिकारी के साथ जिस युवक ने छेड़खानी करने की हिमाकत की, वह न तो पार्टी का कार्यकर्ता है और ना ही वह उसे जानते हैं। ऐसे के साथ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

संबंधित खबरें