ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपिता से आपसी रंजिश में सात साल की बच्ची से किया रेप, हत्या

पिता से आपसी रंजिश में सात साल की बच्ची से किया रेप, हत्या

दिल्ली की भलस्वा डेरी पुलिस ने 16 नवंबर को न्यू स्वरूप नगर में मिले सात वर्षीय बच्ची के शव के मामले का खुलासा कर दिया है। मामले में फरार चल रहे आरोपी रोहित को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस...

पिता से आपसी रंजिश में सात साल की बच्ची से किया रेप, हत्या
नई दिल्ली | कार्यालय संवाददाताTue, 27 Nov 2018 09:43 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली की भलस्वा डेरी पुलिस ने 16 नवंबर को न्यू स्वरूप नगर में मिले सात वर्षीय बच्ची के शव के मामले का खुलासा कर दिया है। मामले में फरार चल रहे आरोपी रोहित को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का दावा है, आरोपी ने बच्ची के पिता से रंजिश के कारण दुष्कर्म के बाद उसे मार डाला था। 

बच्ची 15 नवंबर की रात को भलस्वा डेरी से गायब हो गई थी और अगली सुबह न्यू स्वरूप नगर में उसका शव मिला था। मामले की जांच के लिए एसएचओ अजय सिंह के नेतृत्व में हेडकांस्टेबल अनिल की टीम गठित की गई। जांच में पता चला कि बच्ची के पिता का दोस्त रोहित गायब है। सीसीटीवी फुटेज में भी बच्ची  आखिरी बार उसी के साथ दिखी। रविवार रात कांस्टेबल कुलदीप व आनंद को सूचना मिली कि रोहित आदर्श नगर  में प्रेमिका के घर पर आएगा, जिसे मौके से दबोच लिया गया। 
पति को दिखाया सुसाइड का लाइव वीडियो, मां के पैर से लिपट रोता रहा 

प्रेमिका से अलगाव से नाराज था : रोहित ने बताया कि वह एक युवती के साथ लिव इन में रहता था, लेकिन युवती से उसका अलगाव हो गया। उसे शक था कि अलगाव के पीछे बच्ची के पिता का हाथ है। इस वजह से उसने दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर दी। 
कनाडा में पेड़ से लटका मिला भारतीय छात्र का शव,हत्या किए जाने की 

तलाश का नाटक करता रहा 
घटना वाली रात रोहित ने बच्ची के पिता के साथ गांजा पिया। फिर बच्ची को घर के निचले हिस्से में छोड़कर उसके माता-पिता ऊपर चले गए। इस बीच बच्ची को अकेला पाकर राहुल उसे सुनसान इलाके में ले गया, जहां रेप  के बाद हत्या कर दी। उसने अगले दिन परिजनों के साथ बच्ची की तलाश करने का नाटक भी किया। वह भलस्वा डेरी थाने का घोषित बदमाश है व एक सप्ताह पूर्व ही जेल से छूटा था।

फोन पर पत्‍नी ने किया झगड़ा तो पति ने गला रेतकर मार डाला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें