DA Image
26 नवंबर, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

4 साल की बेटी को मारकर छह घंटे तक शव लेकर घूमता रहा पिता, 20 पहले छोड़कर चली गई थी पत्नी

गाजियाबाद के खोड़ा में रहने वाले एक टेंपो चालक ने गुरुवार को अपनी चार साल की मासूम बेटी की हत्या कर उसके शव को छह घंटे तक टेंपो में लेकर घूमता रहा। शाम को आरोपी के भाई की सूचना पर नोएडा पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और खोड़ा पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी तीन साल के बेटे के साथ उसे करीब बीस दिन पहले छोड़कर कहीं चली गई है। गुरुवार दोपहर उसकी बेटी लगातार अपने भाई और मां को याद कर रो रही थी। चुप नहीं होने पर उसने गुस्से में उसका गला दबा दिया। उसके बाद शव को टेंपो में ही रखकर अपनी पत्नी की तलाश कर रहा था।

मूलरूप से सुल्तानपुर के बेगराजपुर कूरेभार का रहने वाला वासुदेव गुप्ता खोड़ा की नेहरू गार्डन कॉलोनी में रहता है और मालवाहक टेंपो चलाता है। आरोपी की पत्नी स्पा सेंटर में काम करती थी। करीब 20 दिन पहले आरोपी की पत्नी तीन साल के बेटे को लेकर घर छोड़कर कहीं चली गई है। चार साल की बेटी अदिति पिता के पास ही थी। गुरुवार दोपहर में अदिति अपने भाई और मां को याद कर रो रही थी।

वासुदेव ने उसे चुप कराने और बहलाने का प्रयास किया, लेकिन बच्ची चुप नहीं हुई। इससे गुस्साए वासुदेव ने उसका गला दबा दिया। इससे बच्ची की मौत हो गई। आरोपी इसके बाद बच्ची के शव को टेंपो में रखकर पत्नी को तलाशने निकल पड़ा। नोएडा सेक्टर-11 में रहने वाला वासुदेव का भाई रवि शाम करीब 5 बजे खोड़ा उसके आवास पर आया, लेकिन उसे घर नहीं पाने पर उसने आशंका में पुलिस को उसके लापता होने की सूचना 112 पर पुलिस को दी।

शाम करीब 6 बजे आरोपी को नोएडा पुलिस ने सेक्टर-11 से पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। बच्ची की मौत खोड़ा में ही हो गई थी, इसलिए नोएडा पुलिस ने खोड़ा पुलिस को मामले की सूचना देकर आरोपी खोड़ा पुलिस को सौंप दिया। सेक्टर-24 थाना प्रभारी प्रभात दीक्षित के मुताबिक, आरोपी टेंपो में ही बच्ची के शव को लेकर पत्नी को तलाश रहा था। इस मामले में खोड़ा थाना प्रभारी असलम का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:father walking around with 4-year-old daughter body for six hours after killing in Ghaziabad