ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपत्नी की मौत के बाद बेटी से रेप करता था पिता, नाबालिग ने पड़ोसन को सुनाई आपबीती, फिर हुआ ऐसा

पत्नी की मौत के बाद बेटी से रेप करता था पिता, नाबालिग ने पड़ोसन को सुनाई आपबीती, फिर हुआ ऐसा

पुलिस के मुताबिक, बिहार निवासी आरोपी करीब 17 साल से दिल्ली-एनसीआर में परिवार के साथ रहता है और मजदूरी करता है। वर्ष 2018 में उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। परिवार में तीन बेटियां और एक बेटा है।

पत्नी की मौत के बाद बेटी से रेप करता था पिता, नाबालिग ने पड़ोसन को सुनाई आपबीती, फिर हुआ ऐसा
Praveen Sharmaगाजियाबाद। हिन्दुस्तानFri, 20 Oct 2023 12:03 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम में पिता द्वारा अपनी ही 14 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी पिता पूर्व में भी बेटी से दुष्कर्म कर चुका था। बुधवार शाम फिर से दुष्कर्म की कोशिश की तो पीड़ित बेटी ने पड़ोसी महिला को आपबीती बता दी, जो उसे थाने ले गई। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से बिहार निवासी आरोपी करीब 17 साल से दिल्ली-एनसीआर में परिवार के साथ रहता है और मजदूरी करता है। वर्ष 2018 में उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। परिवार में तीन बेटियां और एक बेटा है। आरोपी शराब पीने का आदी है। उसने बुधवार देर शाम अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। वह बेटी को खींचकर घर में ले जा रहा था, इसी दौरान उसने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर पड़ोस में रहने वाली महिला उसकी मदद के लिए दौड़ी तो पीड़िता उससे लिपट गई और पिता की करतूत बताई। पड़ोसी महिला अन्य लोगों की मदद से पीड़िता को लेकर मधुबन बापूधाम थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई।

गांव और दिल्ली में भी बेटी से किया था दुष्कर्म : पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि उसका पिता गांव में रहने के दौरान भी उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है। इसके बाद उसने दिल्ली में भी दुष्कर्म किया। भाई ने विरोध किया तो पिता ने उसे जमकर पीटा। पीड़िता ने बताया कि उसका भाई पिता से बचाने के लिए उसे पुराना बस अड्डे के पास एक कोठी में काम करने के लिए छोड़ गया था। करीब 15 दिन पहले भाई उसकी दो बहनों को गांव छोड़ने चला गया तो पिता उसे कोठी से अपने साथ ले आया और फिर से दुष्कर्म का प्रयास किया।

-अभिषेक श्रीवास्तव, एसीपी कविनगर, ''पड़ोस में रहने वाली महिला की शिकायत पर पॉक्सो और दुष्कर्म का केस दर्ज कर मधुबन बापूधाम पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पूर्व में अपनी बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका है।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें