ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRपत्नी चीखती रही, आरोपी का दिल नहीं पसीजा, 10 महीने की बेटी की कर दी हत्या

पत्नी चीखती रही, आरोपी का दिल नहीं पसीजा, 10 महीने की बेटी की कर दी हत्या

शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी आसिफ तीसरी संतान के रूप में बेटी होने को लेकर पत्नी से नाराज था। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद होता था। मंगलवार रात हुए विवाद के बाद आरोपी ने बेटी की जान ले ली।

पत्नी चीखती रही, आरोपी का दिल नहीं पसीजा, 10 महीने की बेटी की कर दी हत्या
Sourabh Jainआयुष गंगवार,ट्रांस हिंडनWed, 08 May 2024 02:36 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांस हिंडन के फर्रुखनगर में पिता ने अपनी 10 माह की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। इसी बीच बेटी को बचाने की कोशिश कर रही अपनी पत्नी को भी उसने मारपीट कर घायल कर दिया। घर से आ रही आवाजों को सुनकर पड़ोसियों ने महिला के भाई को फोन किया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। यह घटना टीला मोड़ थाना क्षेत्र में हुई और वारदात के बाद आरोपी पिता फरार हो गया।

ACP शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि फर्रुखनगर में रहने वाले आसिफ की शादी नौ साल पहले शहीदनगर की मुर्शिदा से हुई थी। वह मंगलवार रात आठ बजे घर लौटा और किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ने लगा। इसी दौरान उसने 10 माह की बेटी आयशा का गला पकड़ लिया। पत्नी ने बचाने कोशिश की तो आरोपी ने उसके साथ भी जमकर मारपीट की और बच्ची की हत्या कर फरार हो गया। 

बेटी होने से नाराज था आरोपी

ACP का कहना है कि आसिफ के एक बेटा और एक बेटी पहले से हैं, आयशा तीसरी संतान थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि वह आयशा की जगह बेटा चाहता था‌, इसीलिए उसने बेटी की हत्या कर दी। बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रहे हैं।