ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपापा ने पढ़ाई के लिए डांटा, छीन लिया फोन; गुस्से में घर छोड़ कर भागी नोएडा की लड़की किडनैप

पापा ने पढ़ाई के लिए डांटा, छीन लिया फोन; गुस्से में घर छोड़ कर भागी नोएडा की लड़की किडनैप

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया है। तीनों पर किडनैपिंग का आरोप लगा है। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी लड़की को घर से भागने की मदद करने के बहाने किडनैप कर लिए।

पापा ने पढ़ाई के लिए डांटा, छीन लिया फोन; गुस्से में घर छोड़ कर भागी नोएडा की लड़की किडनैप
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,नोएडाSat, 02 Sep 2023 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक नाबालिग लड़की घर छोड़कर भाग गई। दरअसल, 15 साल की लड़की अपने पिता से नाराज थी। ऐसा इसलिए क्योंकि उसके पिता पढ़ाई को लेकर डांट दिए थे। साथ ही उन्होंने उसका स्मार्टफोन भी छीन लिया था। लड़की 25 अगस्त को अपना घर छोड़कर भाग गई। लापता होने के बाद उसके पिता ने फेज 2 पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया है। तीनों पर किडनैपिंग का आरोप लगा है। टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी लड़की को घर से भागने की मदद करने के बहाने किडनैप कर लिए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और गुरुवार को लड़की का पता लगा लिया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों की उम्र 19 से 22 साल के बीच है। तमाम धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया।

कोर्ट ने तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की के लापता हो जाने के बाद उसके पिता को धमकी भरे कॉल आए। लड़की के बारे में जानकारी देने के बदले में उनसे पैसों की मांग की गई। कॉल आने के बाद पुलिस ने कॉलर के बारे में जानकारी जुटाई। तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें