ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा : झूठी शान की खातिर ले ली बेटी के प्रेमी की जान, फिर किया ये काम

ग्रेटर नोएडा : झूठी शान की खातिर ले ली बेटी के प्रेमी की जान, फिर किया ये काम

ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के खैरपुर गांव में झूठी शान की खातिर एक व्यक्ति की हत्या किए जाने का मामला संज्ञान में आया है। मृतक दलित था जिसके आरोपी की बेटी से प्रेम संबंध थे। पुलिस...

ग्रेटर नोएडा : झूठी शान की खातिर ले ली बेटी के प्रेमी की जान, फिर किया ये काम
ग्रेटर नोएडा। एजेंसी Wed, 20 Mar 2019 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के खैरपुर गांव में झूठी शान की खातिर एक व्यक्ति की हत्या किए जाने का मामला संज्ञान में आया है। मृतक दलित था जिसके आरोपी की बेटी से प्रेम संबंध थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस उपाधीक्षक (ग्रेटर नोएडा) राजीव कुमार सिंह ने बताया कि थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के खैरपुर गांव के पास 17 मार्च को एक अज्ञात युवक का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई थी।

मृतक की शिनाख्त बृजभान के रूप में हुई थी। मृतक बृजभान के भाई भूपेंद्र निवासी खुर्जा देहात की शिकायत पर प्रदीप तथा राधे नामक लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक दलित था और आरोपी दूसरी जाति से हैं।

उन्होंने बताया कि मृतक बृजभान के आरोपी प्रदीप की बेटी से प्रेम संबंध थे। आरोपियों ने दोनों को एक-दूसरे से मिलने से मना किया था, लेकिन दोनों एक-दूसरे से शादी करने पर अड़े थे।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि जब युवती ने अपने घर वालों की बात नहीं मानी तो उन्होंने बृजभान की गला दबाकर हत्या कर दी तथा शव को खैरपुर गांव के पास फेंक दिया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें