ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRबेटी की मौत के बाद पैरोल पर जेल से छूटे पिता ने कर डालीं 12 झपटमारी

बेटी की मौत के बाद पैरोल पर जेल से छूटे पिता ने कर डालीं 12 झपटमारी

पश्चिम विहार इलाके में पैरोल पर बाहर आकर झपटमारी करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी को बेटी की मौत के कारण पैरोल मिली थी। उसने जेल से निकल कर झपटमारी की 12 वारदातें और कर...

बेटी की मौत के बाद पैरोल पर जेल से छूटे पिता ने कर डालीं 12 झपटमारी
नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता Sat, 30 May 2020 03:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम विहार इलाके में पैरोल पर बाहर आकर झपटमारी करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी को बेटी की मौत के कारण पैरोल मिली थी। उसने जेल से निकल कर झपटमारी की 12 वारदातें और कर डालीं। पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने वाले एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, लॉकडाउन में ढील मिलने के साथ ही इलाके में झपटमारी की घटनाएं बढ़ने लगी हैं, जिसे रोकने के लिए एसएचओ पश्चिम विहार ईस्ट केबी झा की टीम बनाई गई। टीम ने एक युवक से झपटमारी के मामले में गुरुवार को संदीप को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की बाइक भी बरामद की। संदीप से पूछताछ के आधार पर झपटे हुए मोबाइल को खरीदने वाले आसिफ को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

जांच में मालूम हुआ कि मॉडल टाउन में हुई लूट के मामले में संदीप जेल में बंद था, लेकिन बेटी की मौत के कारण उसे 19 अप्रैल को पैरोल मिल गई और वह बाहर आ गया। इसके बाद उसने झपटमारी की 12 वारदात को अंजाम दिया। पकड़े जाने के बाद उसने अपने द्वारा किए गए वारदात को स्वीकार किया।

चोरी का मोबाइल चला रहे युवक को दबोचा

नई दिल्ली (व.सं.)। सस्ते के चक्कर में चोरी का मोबाइल फोन खरीदने के आरोपी युवक को बिंदापुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बिंदापुर जेजे कॉलोनी निवासी कुंदन कुमार के पास से बरामद मोबाइल फोन बिंदापुर इलाके के इलाहाबाद बैंक के पास से छीना गया था। युवक ने बताया कि उसने किसी प्रकाश नाम के व्यक्ति से वह मोबाइल खरीदा था। पुलिस उस तक पहुंची, लेकिन तब तक वह फरार हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें