Father booked for kidnapped and raping teenager daugher in delhi - पत्नी की मौत के बाद बेटी से रेप कर रहा था पिता, विरोध करने पर अगवा कर बिना कपड़ों के बंधक बनाकर रखा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी की मौत के बाद बेटी से रेप कर रहा था पिता, विरोध करने पर अगवा कर बिना कपड़ों के बंधक बनाकर रखा

प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली में पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक और बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की मौत के बाद अपनी 12 वर्षीय नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला। जब लड़की ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसका अपहरण कर हरियाणा में बंधक बनाकर रखा। आरोपी पिता ने खुद ही दिल्ली आकर बेटी के अपहरण की एफआईआर भी दर्ज करा दी। इधर, बच्ची के अपरण के मामले की जांच कर रही इन्द्रपुरी थाना पुलिस ने बुधवार शाम को बच्ची को गुरुग्राम से सकुशल मुक्त कराने के बाद उससे पूछताछ की तो चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई।

पति ने मॉडल प्रेमिका से शादी करने को कराई थी स्कूल टीचर पत्नी की हत्या

बच्ची ने बताया कि उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म करता है, विरोध करने पर उसने उसकी पिटाई की और उसे गुरुग्राम के एक मकान में बिना कपड़ों के बंधक बनाकर रखा था। फिलहाल आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म, अपहरण और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। 

विरोध करने पर बेटी की पिटाई करता था आरोपी 

पुलिस अधिकारी की मानें तो बच्ची अपने परिवार के साथ इन्द्रपुरी इलाके में रहती है। उसके परिवार में पिता और सौतेली मां है। बच्ची की मां की बीमारी के चलते कई वर्ष पहले मौत हो गई थी। वह घर के पास ही स्कूल में पढ़ाई कर रही है। उसका पिता नशे का आदी है। पिछले कुछ समय से आरोपी अपनी बेटी के साथ अश्लील हरकतें करने लगा था। एक दिन रात को आरोपी ने जबरन बेटी के कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। इसके बाद अक्सर आरोपी अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने लगा। बेटी विरोध करती तो पिता उसकी जमकर पिटाई करता।

रात में कई बार करता था दुष्कर्म 

पिछले कई दिनों से आरोपी रात में कई-कई बार उसके साथ दुष्कर्म करता था। ऐसे में पीड़ित बच्ची ने खुलकर पिता का विरोध शुरू कर दिया। विरोध बढ़ता देख आरोपी ने बेटी का अपहरण कर लिया और गुरुग्राम स्थित एक खाली मकान में ले जाकर बंधक बना लिया। आरोपी ने पीड़ित बच्ची को बिना कपड़ों के रस्सी से बांध दिया, जिससे वह भाग न सके।  

खुद ही दर्ज कराई एफआईआर

गुरुग्राम से लौटने के बाद आरोपी इंद्रपुरी थाने पहुंचा और अपनी बेटी के अपहरण की झूठी कहानी पुलिस को बताई। पुलिस ने उसके बयान पर अपहरण का केस दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी। छानबीन के बाद पुलिस ने बुधवार को बच्ची को सकुशल मुक्त करा लिया। इसके बाद पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग कराई। काउंसलिंग के दौरान बच्ची ने अपने पिता की दरिंदगी की कहानी पुलिस को बता दी, जिसके बाद पुलिस ने पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। फिलहाल बच्ची को नारी निकेतन भेज दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Father booked for kidnapped and raping teenager daugher in delhi