ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकिसान आंदोलन पर क्रिमिनल्स का कब्जा, तालिबान की तरह कर रहे काम, सिंघु बॉर्डर लिंचिंग पर भाजपा नेता का आरोप

किसान आंदोलन पर क्रिमिनल्स का कब्जा, तालिबान की तरह कर रहे काम, सिंघु बॉर्डर लिंचिंग पर भाजपा नेता का आरोप

सिंघु बॉर्डर पर किसानों के प्रदर्शन स्थल के पास एक व्यक्ति की लाश मिलने के बाद पंजाब भाजपा प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम ने आरोप लगाया कि किसान आंदोलन पर कुछ अपराधियों ने...

किसान आंदोलन पर क्रिमिनल्स का कब्जा, तालिबान की तरह कर रहे काम, सिंघु बॉर्डर लिंचिंग पर भाजपा नेता का आरोप
नई दिल्ली। एएनआईSat, 16 Oct 2021 02:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सिंघु बॉर्डर पर किसानों के प्रदर्शन स्थल के पास एक व्यक्ति की लाश मिलने के बाद पंजाब भाजपा प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम ने आरोप लगाया कि किसान आंदोलन पर कुछ अपराधियों ने कब्जा कर लिया है। गौतम ने कहा कि इन प्रदर्शन स्थलों पर बढ़ती अपराध की घटनाओं से पता चलता है कि वे तालिबान की तरह काम कर रहे हैं।

गौतम ने शुक्रवार को कहा कि किसानों के विरोध को कुछ अपराधियों ने अपने कब्जे में ले लिया है। अतीत में, एक महिला के साथ बलात्कार और हत्या कर दी गई थी। किसानों के विरोध स्थल पर बढ़ती अपराध की घटनाओं को देखकर ऐसा लगता है कि वे तालिबान की तरह काम कर रहे हैं और देश में चरमपंथ फैला रहे हैं।

भाजपा नेता ने इस मुद्दे पर कांग्रेस की चुप्पी पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी हिंसा के समय कांग्रेस अपने पैर की अंगूठों पर खड़ी थी क्योंकि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार है। राजस्थान में कई दलितों पर हमले हुए, लेकिन कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे पर चुप है। गौतम ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान जैसे कांग्रेस शासित राज्यों में असामाजिक तत्वों द्वारा हिंसा बढ़ रही है और दलितों पर हमले हो रहे हैं।

इससे पहले शुक्रवार को सोनीपत के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) हंसराज ने कहा था कि सिंघु बॉर्डर के पास किसानों के विरोध स्थल पर पुलिस बैरिकेड्स पर लटका एक व्यक्ति का हाथ कटा शव मिला था। डीएसपी ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

युवक की पहचान पंजाब के तरनतारन जिले के गांव चीमा खुर्द निवासी लखबीर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि मृतक लगभग 35-36 साल का था, जो मजदूरी करता था, उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड या किसी राजनीतिक दल से जुड़ाव नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें