Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRफरीदाबाद : लूटपाट कर भाग रहे नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी के पिता समेत दो को मारी गोली

फरीदाबाद : लूटपाट कर भाग रहे नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी के पिता समेत दो को मारी गोली

हिन्दुस्तान टीम, फरीदाबादShivendra Singh
Wed, 29 Sep 2021 08:50 AM
फरीदाबाद : लूटपाट कर भाग रहे नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी के पिता समेत दो को मारी गोली

इस खबर को सुनें

फरीदाबाद के सेक्टर-23 संजय कॉलोनी की एक दुकान से लूटपाट करके भाग रहे बदमाशों ने पकड़ते वक्त व्यापारी के पिता व एक अन्य को गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद पुलिस से बेखौफ बदमाश हथियार लहराते हुए दुकान से लूटे गए 4-5 लाख रुपये, सोने की चेन व मोबाइल फोन लेकर भाग निकले। गोली लगने से घायल व्यापारी के पिता समेत दो को गंभीर हालत में बीके अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी हालत नाजुक देख सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिन्हें एशियन अस्पताल में दाखिल कराया गया है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के अलावा सीआईए समेत  पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

संजय कालोनी सेक्टर 23 राजेंद्र चौक के समीप फरीदाबाद में मोहित की किरायने की दुकान है। उसी के ऊपर उनका मकान है। रात करीब 10 बजे उनका नौकर बब्लू दुकान के शटर लगा रहा था। तीन में से दो शटर लगा चुके थे, तीसरे को नीचे कर रहा था, इसी बीच दो नकाबपोश बदमाश वहां आए तथा उन्होंने नौकर को धक्का देकर दुकान में अंदर गिरा शटर बंद कर लिया। दुकान में घुसे बदमाशों ने व्यापारी व नौकर पर पिस्तौल तानते हुए मारपीट शुरू कर दी तथा बंधक बनाते हुए गल्ले में रखे थैले से करीब 4-5 लाख रुपये, गले से सोने की चैन व मोबाइल फोन लूट लिया। शोर सुनकर उनके पिता वेद अग्रवाल नीचे आए। 

उस समय तीसरा बदमाश दुकान से बाहर बाइक स्टार्ट करके खड़ा हुआ था, दोनों बदमाश उस पर बैठकर भागने लगे तो उनके पिता वेद अग्रवाल ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया। बदमाशों ने उन्हें मारने के लिए एक सीधी गोली उनके कंधे पर व दूसरी गोली बाजू पर मार दी। इससे उनके पिता वहीं जमीन पर गिर गए। बदमाश राजेंद्र नगर की ओर भागने लगे तो हिम्मत जुटाते हुए गौरव नामक एक युवक ने भी उन्हें रोकने की कोशिश की। उन बदमाशों ने उसे भी गोली मार घायल कर दिया तथा मौके से भागने में कामयाब रहे। आनन-फानन में दोनों घायलों को उपचार के लिए बीके अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी हालत नाजुक देख उन्हें एशियन अस्पताल ले जाया गया है। इस वारदात के बाद व्यापारियों में भय का आलम बना हुआ है। अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

epaper

संबंधित खबरें