DA Image
2 नवंबर, 2020|7:49|IST

अगली स्टोरी

निकिता हत्याकांड: भारी बवाल के बाद महापंचायत खत्म, पुलिस पर पथराव, कई हिरासत में

फरीदाबाद में छात्रा निकिता की हत्या के दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग के साथ बुलाई गई सर्व समाज की पंचायत भारी बवाल के बाद खत्म हो गई है। महापंचायत बेनतीजा रही और अब 8 नवंबर को एक बार फिर जुटान होगा, तब फैसला लिया जाएगा।

बल्लभगढ़ दशहरा मैदान में रविवार को आयोजित इस पंचायत में व्यवस्था बिगड़ने से भीड़ बेकाबू हो गई। युवाओं ने बल्लभगढ़ के पास नेशनल हाईवे- 2 को पूरी तरह से जाम कर दिया। पुलिस के समझाने पर भी युवक नहीं माने और पथराव करने लगे। इसके बाद पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए लाठियां भांजी। कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

हरियाणा पुलिस के डीसीपी सुमेर सिंह ने बताया कि जब महापंचायत चल रही थी तब बल्लभगढ़ एनएच-2 पर कानून-व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश करने वाले कई लोगों को हिरासत में लिया गया। महापंचायत के लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली गई थी।

बता दें कि एनएच जाम करने वाले युवाओं ने एक होटल में तोड़फोड़ की। इसके बाद होटल के लोगों ने जाम लगा रहे लोगों पर पथराव कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवाओं को समझाने का प्रयास लेकिन भीड़ नहीं मानी और उन्होंने पुलिस वालों पर पथराव कर दिया। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर युवाओं खदेड़ा।

युवओं के पथराव में कॉन्स्टेबल रवि कुमार चोटिल हो गए। हंगामे के बाद कई रूटों पर वाहनों को डाइवर्ट किया गया। वहीं, दूसरी तरफ पंचायत किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। करणी सेना के एक व्यक्ति ने नीरज शर्मा विधायक के बोलने पर आपत्ति जताई तो उन्होंने जूता निकाल लिया। इस बात को लेकर पंचायत में अफरा तफरी का माहौल हो गया और पंचायत खत्म हो गई।अब फैसला 8 तारीख को शोक सभा में किया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Faridabad : Locals blocked National Highway 2 and demands justice in Nikita Murder case