DA Image
Wednesday, December 8, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRफरीदाबाद : अपहरण के 5 साल बाद बच्ची बरामद, दो महिलाओं सहित तीन लोग दबोचे

फरीदाबाद : अपहरण के 5 साल बाद बच्ची बरामद, दो महिलाओं सहित तीन लोग दबोचे

फरीदाबाद | वरिष्ठ संवाददाताPraveen Sharma
Sat, 23 Oct 2021 10:22 AM
फरीदाबाद : अपहरण के 5 साल बाद बच्ची बरामद, दो महिलाओं सहित तीन लोग दबोचे

हरियाणा के फरीदाबाद में कोतवाली थाना पुलिस ने पांच साल पहले हुई तीन माह की बच्ची के अपहरण की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ऑटो चालक और दो महिलाओं को गिरफ्तार कर अगवा हुई बच्ची को भी सकुशल बरामद लिया है। बरामद की गई बच्ची की अब उम्र साढ़े पांच साल है। बच्चा न होने पर आरोपियों में से एक महिला ने अपहरण का षडयंत्र रचा था।

पुलिस के मुताबिक, चार जून 2016 को ओल्ड फरीदाबाद निवासी महिला ने तीन माह की बच्ची के अपहरण की शिकायत कोतवाली थाना में दर्ज करवाई थी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों के संबंध में 20 अक्टूबर को मुखबिरों से जानकारी मिली थी। मामले की छानबीन के बाद बाद पुलिस ने आरोपी उधम सिंह को ऊंचा गांव से दबोच लिया गया। उसकी निशानदेही पर दिल्ली से दो महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में उधम सिंह ने बताया कि उसने रेखा और उसकी बहन कोमल के साथ मिलकर टाउन नंबर-एक से बच्ची का अपहरण किया था। बच्ची की मां ओल्ड रेलवे स्टेशन फरीदाबाद झुग्गी बस्ती में रहती थी। रेखा को शादी के 14 साल बाद भी बच्चा नहीं हुआ था। बच्चे की चाहत में उसने वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं ये लोग बच्चा चोरी करने वाले किसी गिरोह से तो नहीं जुड़े थे। इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें