DA Image
7 मई, 2021|9:05|IST

अगली स्टोरी

फरीदाबाद : पीएनजी गैस पाइप लाइन फटने से लगी आग, कई बाइकें और कार जलकर राख, देखें VIDEO

फरीदाबाद के डीएलएफ इलाके में शनिवार शाम पांच बजे के करीब एक कम्पनी के पास जेसीबी से खुदाई करते दौरान पीएनजी गैस पाइप लाइन फट गई। इससे गैस पाइप ने अचानक आग पकड़ ली। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि वहां एक कम्पनी के बाहर खड़ी बाइकें और एक कार उसकी चपेट में आ गईं। पाइप फटने से लगी आग से अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

आग लगने की सूचना मिलते ही कई दमकल केंद्रों से फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। इसके साथ ही सेक्टर-31 थाना से पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने यातायात व्यवस्था को कंट्रोल करते हुए आग की चपेट में आने से कई वाहनों को बचाया। इसके बाद तुरंत इसकी शिकायत पीएनजी सप्लाई वाली अडानी कम्पनी के इंजीनियरों को दी गई।

खबर लिखे जाने तक गैस में आग की लपटें तेजी से उठ रही थीं, लेकिन पहले की तुलना में आग कुछ कम हो गई हैं। आग कम्पनी के बाहर लगी हुई है। पुलिस के मुताबिक, इस आग में किसी तरह की कोई जान की हानि हुई है। अभी तक केवल 6-7 बाइक, एक कार व खुदाई करने वाली जेसीबी ही आग की चपेट में आई बताई गई है। कंपनी में आग अंदर न पहुंचे, इसे लेकर फायर ब्रिगेड की गाड़ी से आग बुझाई जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Faridabad: Fire beaks out due to PNG gas pipeline burst many bikes and cars burnt see VIDEO