DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › फर्जी अपहरण मामला : जीटी रोड जाम करने वालों की बढ़ी मुश्किलें, 168 लोगों पर केस दर्ज
एनसीआर

फर्जी अपहरण मामला : जीटी रोड जाम करने वालों की बढ़ी मुश्किलें, 168 लोगों पर केस दर्ज

दादरी | संवाददाताPublished By: Praveen Sharma
Sun, 19 Sep 2021 11:35 AM
फर्जी अपहरण मामला : जीटी रोड जाम करने वालों की बढ़ी मुश्किलें, 168 लोगों पर केस दर्ज

ग्रेटर नोएडा के सादोपुर की झाल गांव की छात्रा के कथित अपहरण के मामले में जीटी रोड पर जाम लगाने के आरोप में पुलिस ने 168 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनमें 18 लोग नामजद और 150 अज्ञात हैं। इसमें परिवार के लोग भी शामिल हैं।

उधर, पुलिस ने शनिवार को छात्रा के कोर्ट में बयान दर्ज कराए। छात्रा ने घर जाने से इनकार कर दिया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस छात्रा को उसके प्रेमी के घर गोंडा के लिए लेकर रवाना हो गई।

सादोपुर गांव की रहने वाली बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा 15 सितंबर को अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ गोंडा चली गई थी, जबकि 16 सितंबर को परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि कार सवार कुछ बदमाशों ने छात्रा को अगवा कर लिया है, जिसके बाद परिवार के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर सादोपुर की झाल के पास जीटी रोड पर जाम लगा दिया था।

पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आश्वासन देकर जाम खुलवा दिया था। पुलिस के मुताबिक, छात्रा को यूपी के जिला गोण्डा से बरामद कर लिया गया। छात्रा अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ 15 सितंबर को गई थी। इसके बावजूद घरवालों ने फर्जी अपहरण की सूचना दी थी।

एसीपी-2 सेंट्रल नोएडा योगेंद्र कुमार ने बताया कि रोड जाम करने के आरोप में बादलपुर कोतवाली पुलिस ने 18 नामजद और करीब 150 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट कर ली है। पुलिस वीडियो रिकॉर्डिंग के जरिए लोगों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जल्द आगे कार्रवाई की जाएगी।

छात्रा ने सुरक्षा मांगी, अदालत में बयान दर्ज

घर से प्रेमी के पास गोंडा पहुंची छात्रा को पुलिस ने सकुशल बरामद कर शनिवार को जिला न्यायालय में पेश किया। अदालत में छात्रा 164 के बयान दर्ज करवाए गए। अदालत में छात्रा ने परिजनों से जान का खतरा बताया और सुरक्षा की मांग की गई। छात्रा ने कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। अदालत ने पुलिस को सुरक्षा के बीच प्रेमी के घर गोंडा छोड़ने के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस छात्रा को गोंडा लेकर रवाना हो गई।

संबंधित खबरें