ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा : बहू का ससुराल में पड़ोसी संग चल रहा था चक्कर, पति और परिवार को बेहोश कर प्रेमी संग हुई फरार

ग्रेटर नोएडा : बहू का ससुराल में पड़ोसी संग चल रहा था चक्कर, पति और परिवार को बेहोश कर प्रेमी संग हुई फरार

शादी के बाद एक महिला का पड़ोस में रहने वाले युवक संग प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। छुप-छुपकर मिलने से तंग आकर एक दिन उस महिला ने अपने पति समेत पूरे परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया।

ग्रेटर नोएडा : बहू का ससुराल में पड़ोसी संग चल रहा था चक्कर, पति और परिवार को बेहोश कर प्रेमी संग हुई फरार
दनकौर | हिन्दुस्तानTue, 17 May 2022 01:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शादी के बाद पड़ोसी संग प्रेम में पड़ी एक महिला कथित तौर पर अपने पति समेत चार ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश करने के बाद प्रेमी संग फरार हो गई। पीड़ित परिवार ने महिला के खिलाफ दनकौर थाने में शिकायत दी गई है।

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे के जुनेदपुर गांव में रहने वाली महिला पर पति समेत चार ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगा है। नशीले पदार्थ के सेवन से परिवार के लोगों की हालत खराब हो गई। उनका अस्पताल में इलाज कराया गया। घटना के बाद से आरोपी महिला पड़ोस में रहने वाले अपने प्रेमी संग गायब है। 

जुनेदपुर गांव निवासी तीन सगे भाई और उनकी 75 वर्षीय बुजुर्ग मां को सोमवार की सुबह पड़ोसियों ने बेहोशी की हालत में देखा। इसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने नशीले पदार्थ के सेवन की पुष्टि की। मामले की सूचना मिलने के बाद ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे, एसीपी बृजनंदन राय और दनकौर कोतवाली प्रभारी पीड़ित परिवार के घर पहुंच गए।

दो समलैंगिक बहनों को हुआ आपस में प्यार, मंदिर में जाकर रचाई शादी

पुलिस के अधिकारियों ने पीड़ित परिवार के लोगों से पूछताछ की। जांच के दौरान अधिकारियों ने पाया कि उनकी बहू ही पति समेत चार लोगों को नशीला पदार्थ खिलाकर पड़ोस के रहने वाले प्रेमी के साथ चली गई है। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे का कहना है कि परिवार की बहू ने ही खाने में नशीला पदार्थ मिलाया था। पीड़ित की शिकायत के आधार पर महिला के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बारात आई तो दूल्हे को जान से मार दूंगा, प्रेमी ने दी प्रेमिका को धमकी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें