ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकैदियों को जेल में सुविधाएं देने के नाम पर उगाही, केस दर्ज कर जांच शुरू

कैदियों को जेल में सुविधाएं देने के नाम पर उगाही, केस दर्ज कर जांच शुरू

ग्रेटर नोएडा के लुक्सर जेल में बंद कैदियों को नाजायज सुविधा उपलब्ध कराने के नाम पर लोगों से पैसे ऐंठने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय)...

कैदियों को जेल में सुविधाएं देने के नाम पर उगाही, केस दर्ज कर जांच शुरू
नोएडा भाषा Wed, 23 Jun 2021 03:08 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के लुक्सर जेल में बंद कैदियों को नाजायज सुविधा उपलब्ध कराने के नाम पर लोगों से पैसे ऐंठने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लुक्सर जेल के जेलर अजय कुमार सिंह ने पुलिस को इस संबंध में शिकायत दी है। 

पुलिस के अनुसार जेल में बंद दो कैदियों ने जेलर को लिखित शिकायत दी थी कि जब वे अस्थायी जेल में पृथकवास में थे, उसी दौरान एक किराना स्टोर के संचालक रोहित बंसल ने उनके परिजनों से पेटीएम के माध्यम से पैसे लिए तथा उन्हें भरोसा दिलाया कि वह बंदियों को जेल के अंदर नाजायज सुविधा उपलब्ध कराएंगे। बंदियों ने पेटीएम रसीद भी जेलर को उपलब्ध कराई है। 

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि जेलर की शिकायत पर रोहित बंसल के खिलाफ धारा 385 के तहत एक मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दुकानदार तथा जेल में कार्यरत कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से यह गोरखधंधा चल रहा है। 

उन्होंने बताया कि किराना स्टोर के संचालक का बेटा भी कुछ समय पूर्व जेल में बंद था और शक है कि उसी समय उसने ऐसा गिरोह बनाया होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें