ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRकेजरीवाल का हो नर्को टेस्ट; स्वाति के पूर्व पति ने CM को बताया पिटाई कांड का 'मास्टरमाइंड'

केजरीवाल का हो नर्को टेस्ट; स्वाति के पूर्व पति ने CM को बताया पिटाई कांड का 'मास्टरमाइंड'

स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर उनके पूर्व पति नवीन जयहिंद ने कहा है कि इस घटना के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं। वही इस हमले के मास्टरमाइंड हैं, उनका नार्को टेस्ट कराया जाए।

केजरीवाल का हो नर्को टेस्ट; स्वाति के पूर्व पति ने CM को बताया पिटाई कांड का 'मास्टरमाइंड'
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 May 2024 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले पर उनके पूर्व पति नवीन जयहिंद ने कहा है कि इस घटना के लिए अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं। वही इस हमले के मास्टरमाइंड हैं, उनका नार्को टेस्ट कराया जाए। उनके माता-पिता के के पास कुछ नहीं है। साथ ही कहा कि इस मामले की हाई कोर्ट के जज से पूरे मामले की जांच कराई जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच-पड़ताल होनी चाहिए। कहा कि स्वाति की जान को खतरा है। उन्हें डराया, धमकाया जा रहा है। पहले स्वाति का केजरीवाल के आवास पर चीरहरण किया गया और अब सेशल मीडिया पर चरित्र हनन किया जा रहा है। कहा कि अगर जांच-पड़ताल सही से हुआ और केजरीवाल का नार्को टेस्ट कराया गया तो सभी चीजें बाहर निकलकर आएंगी। कहा कि मैं केजरीवाल को 2008 से जानता हूं।

नवीन जयहिंद ने एक और मामले का जिक्र करते हुए बताया कि प्रशांत भूषण, आनंद कुमार, योगेंद्र यादव और कुमार विश्वास के सामने एक शिकायत आई थी। हालांकि उन्होंने शिकायतकर्ता का नाम नहीं बताया। जयहिंद ने कहा कि इन नेताओं को स्वाति के मामले में बोलना चाहिए। कहा कि यह सामान्य मामला नहीं है। स्वाति की जान को खतरा है। उसकी सुरक्षा का भी इंतजाम होना चाहिए। जिस तरह से लोग गलत चीजें फैला रहे हैं सोशल मीडिया के जरिए, किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने इस घटना को साजिश बताते हुए कहा कि यह पार्टी पर वर्चस्व को लेकर झगड़ा का नतीजा है। कहा कि संजय सिंह केजरीवाल का तोता है। वह खुद मुख्यमंत्री बनना चाहता था। जब उसका नंबर कट गया तो कहा कि आतिशी बन जाएगी। लेकिन जब केजरीवाल ने जेल जाने के बाद अपनी पत्नी को आगे कर दिया तो खेल वहीं से शुरू हुआ है। जयहिंद ने कहा कि करप्शन, कैरेक्टर और क्रिमनल, इन तीनों चीजों को लेकर इनका नार्को टेस्ट कराया जाए। जयहिंद ने बिभव को दुश्शासन स्साशन और केजरीवाल को दुर्योधन बताते हुए कहा कि दुर्योधन के इशारे पर ही दुश्शासन ने यह सब किया है।