ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहयात होटल में पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडे का बवाल, गिरफ्तारी के लिए लगाई एसटीएफ

हयात होटल में पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडे का बवाल, गिरफ्तारी के लिए लगाई एसटीएफ

राजधानी दिल्ली के 5 स्टार होटल के सामने बवाल मचाने वाले आशीष पांडे के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आशीष पांडे बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है। इस...

हयात होटल में पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडे का बवाल, गिरफ्तारी के लिए लगाई एसटीएफ
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तानTue, 16 Oct 2018 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली के 5 स्टार होटल के सामने बवाल मचाने वाले आशीष पांडे के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आशीष पांडे बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है। इस पूरे मामले को अब दिल्ली पुलिस ने अपने संज्ञान में ले लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आशीष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस लगातार लखनऊ पुलिस के संपर्क में है। आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। अधिकारी ने बताया, हमने होटल के स्टाफ से भी पूछा है कि उन्होंने अबतक इस केस में कोई रिपोर्ट दर्ज क्यों नहीं करवाई। पुलिस को इस बारे में सूचना क्यों नहीं दी गई। फिल्हाल हम मामले की छानबीन कर रहे हैं और आरोपी को जल्द अरेस्ट किया जाएगा। लखनऊ पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए डीजीपी के आदेश पर एसटीएफ को लगाया है। गोमती नगर के संस्कृति अपार्टमेंट के दो फ्लैट में छापा और रियल एस्टेट ऑफिस पर भी छापा पड़ा।

जानें क्या है पूरा मामला :

न्यूज एजेंसी एएनआई ने आज(मगंलवार) एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें पूर्व विधायक राकेश पांडे का बेटा आशीष पांडे हाथ में पिस्तौल लिए होटल हयात के बाहर हंगामा करते हुए नजर आ रहा है। आशीष होटल में मौजूद सिक्योरिटी के बीच एक कपल को पिस्तौल निकालकर धमकी दे रहा है और गंदी गालियां दे रहा है। ये सारी वारदात होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में नजर आ रहा है कि आशीष हाथ में पिस्तौल लिए सामने खड़े कपल को धमकी दे रहा है तभी उसकी दोस्त आती और उसे खींचकर कार की तरफ ले जाती है। हालांकि इस बीच आशीष फिर दोबारा उस कपल की तरफ जाता है और पिस्तौल दिखाकर धमकी देता है। इस वीडियों में सुनाई दे रहा है कि वह कार में बैठने के बाद भी युवक को धमकी देता है कि वह उसे कल देख लेगा। पूरी घटना सामने आने के बाद आशीष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

गुंडागर्दी: Ex BSP MP के बेटे ने पहले गन से धमकाया, फिर बोला-देख लूंगा 

रामपाल समेत 15 दोषियों को हिसार कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा 

योगी सरकार का फैसला, 444 साल बाद इलाहाबाद फिर से प्रयागराज-VIDEO 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें