DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजियाबाद : 'कंपनी सेक्रेटरी' से छेड़छाड़, राजनीतिक रसूख से खुले घूम रहे बदमाश

प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद के अर्थला में इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी की सदस्य एवं एक बड़ी कंपनी में कम्प्लायंस ऑफिसर के पद पर तैनात युवती से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने 4 दिन बाद भी अब तक किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की है। पीड़िता ने गुरुवार को एसएसपी से भी मामले की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें कुछ दिनों में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया। 

जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवती अर्थला में डबास रोड पर अपने परिवार के साथ रहती है। चौराहे पर खड़े होने वाले कुछ मनचले पिछले कई माह से युवती पर अश्लील फब्तियां कसते थे। 27 अगस्त को वह अपने भाई के साथ गाजियाबाद से अपने घर जा रही थी। इस दौरान युवती का भाई गाड़ी पार्क करने चला गया। युवती को अकेला देख चौराहे पर खड़े लड़कों ने युवती पर अश्लील टिप्पणियां की, जिसका विरोध करने पर उन्होंने युवती के साथ छेड़खानी भी की। 

युवती के चिल्लाने पर आरोपी लड़के दूर हो गए। इसके बाद घर पहुंच कर लड़की ने 100 नंबर पर कॉल कर इस मामले की शिकायत पुलिस से की। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अरुण डबास, रोबिन डबास तथा 4 अन्य अज्ञात युवकों के खिलाफ शिकायत तो दर्ज कर ली, लेकिन अब तक इन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

घटना के 4 दिन बीत जाने के बाद भी कार्रवाई न होता देख पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस में मामले की शिकायत की। एसएसपी गाजियाबाद ने पीड़िता को 2 दिनों में कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक राजनीतिक रूप से सक्रिय हैं और इन्हें यूपी की एक बड़ी राजनीतिक पार्टी का संरक्षण प्राप्त है। इसके चलते पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी से बच रही है।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी केस वापस लेने के लिए उसके परिवार पर दबाव बना रहे हैं और ऐसा न करने पर उसे परिणाम भुगतने की धमकी भी दे रहे हैं। इसके चलते उसका पूरा परिवार डर के साये में जी रहा है। 

हालांकि, थाना प्रभारी साहिबाबाद दिनेश सिंह ने बताया छेड़खानी का मामला उनके संज्ञान में आया है। कार्रवाई कर दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:eve-teasing with Company Secretary in Ghaziabad