ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली में एनकाउंटर, बदमाश को पुलिस ने मारी गोली; टिल्लू ताजपुरिया गैंग का है सदस्य

दिल्ली में एनकाउंटर, बदमाश को पुलिस ने मारी गोली; टिल्लू ताजपुरिया गैंग का है सदस्य

दिल्ली पुलिस ने एक बदमाश को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसका संबंध टिल्लू ताजपुरिया गैंग के साथ बताया जा रहा है। आइये जानते हैं पूरा मामला क्या है।

दिल्ली में एनकाउंटर, बदमाश को पुलिस ने मारी गोली; टिल्लू ताजपुरिया गैंग का है सदस्य
Mohammad Azamपीटीआई,दिल्लीMon, 13 May 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस के साथ राजस्थान पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में बदमाश सागर के पैर में गोली लगी और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गोली लगने वाले बदमाश का संबंध टिल्लू ताजपुरिया गैंग से बताया जा रहा है।

इस मामले की जानकारी देते हुए अतिरिक्त महानिदेशक (अपराध) दिनेश एमएन ने बताया कि एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ), दिल्ली पुलिस एवं हनुमानगढ़ जिले की पुलिस टीम ने सोमवार को संयुक्त कार्रवाई में बदमाश सागर उर्फ शंकर (20) को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में लाठ गांव (सोनीपत-हरियाणा) के निवासी सागर के पैर में गोली लगने से उसे हनुमानगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सागर दिल्ली के अलीपुर में 22 अप्रैल को नरेंद्र मलिक हत्याकांड में शामिल बताया जा रहा है। एमएन ने बताया कि रविवार को दिल्ली पुलिस की अपराधा शाखा को सागर उर्फ शंकर के संगरिया और टिब्बी थाना क्षेत्र में छिपे होने की सूचना मिली थी। यह बदमाश टिल्लू ताजपुरिया, नीरज बवानिया व अमित दबंग गिरोह का सक्रिय सदस्य है। आज दिल्ली और राजस्थान पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के बाद आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक बयान के अनुसार सोमवार शाम करीब 5:30 बजे एजीटीएफ राजस्थान, दिल्ली पुलिस और हनुमानगढ़ की पुलिस टीम द्वारा थाना टिब्बी क्षेत्र के साबुआना में बदमाश सागर को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई। इसी दौरान आरोपी ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी जिससे दिल्ली पुलिस के एक जवान को गोली लग गई, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने के कारण उसकी जान बच गई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली पैर में लगने से बदमाश सागर घायल हो गया। जिस घेरकर टीम ने दबोच लिया। आरोपी को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय हनुमानगढ़ में भर्ती कराया गया है।